ईद मुबारक: BSNL ने अपने यूजर्स के लिए ईद स्पेशल प्रीपेड प्लान 786 लॉन्च किया

BSNL ने अपने यूजर्स के लिए ईद स्पेशल प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इस प्रीपेड प्लान को लंबी वैलिडिटी के साथ 30GB डाटा का भी लाभ दिया जा रहा है।

Loading...

पिछले कुछ महीनों से ही पब्लिक सेक्टर की टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड अपने यूजर्स के लिए हर मौके पर बेहतर प्लान्स ऑफर कर रही है।

इन नए-नए ऑफर्स की वजह से ही पिछले दो तिमाही में BSNL के यूजर्स की संख्या में बढ़ोत्तरी देखने को मिली है। BSNL का ये Eid 2020 स्पेशल प्रीपेड प्लान 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ लॉन्च किया गया है। BSNL Kerela ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस प्रीपेड प्लान के बारे में जानकारी दी है।

BSNL का ये प्रीपेड प्लान केरल के अलावा गुजरात और आंध्र प्रदेश टेलिकॉम सर्किल के लिए भी रोल आउट किया गया है। BSNL का यह नया प्रीपेड प्लान 786 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है।

इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 786 रुपये का टॉक टाइम ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा यूजर्स को 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ ही 30GB इंटरनेट डाटा का भी लॉभ दिया जा रहा है।

इस प्रीपेड प्लान को यूजर्स कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ अन्य थर्ड पार्टी ऐप्स या वेबसाइट से भी रिचार्ज करा सकते हैं। 

कंपनी ने अपने ट्विट में इस प्लान के साथ मिलने वाले अन्य ऑफर्स के बारे में जानकारी नहीं दी है। BSNL के पिछले दिनों लॉन्च हुए अन्य प्रीपेड प्लान्स की बात करें तो 190 रुपये के प्रीपेड प्लान में भी यूजर्स को फुल टॉकटाइम ऑफर कर रहा है।

इस प्रीपेड प्लान का लाभ भी यूजर्स 26 मई तक ले सकते हैं। इस प्रीपेड प्लान के साथ तमिलनाडु और चैन्नई टेलिकॉम सर्किल के यूजर्स को फुल टॉक टाइम ऑफर किया जा रहा है। हालांकि, अन्य टेलिकॉम सर्किल के यूजर्स को 190 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ 158.02 रुपये का टॉकटाइम ऑफर किया जा रहा है।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *