इस कंपनी में 5 घंटे काम करके कमाएं 70 हजार रुपए, तुरंत करें ऐसे आवेदन…

त्योहारों के दौरान ई -कॉमर्स कंपनियों ने जोरदार कमाई की है. कोरोना काल के दौरान लोगों  का रुख  ऑनलाइन खरीदारी की तरफ ज्यादा देखा गया. इसी के चलते कई ई-कॉमर्स कंपनियों ने अपने मैनपावर को बढ़ाया और कई कंपनियां अभी भी हायरिंग कर रही है. विस्तार योजना के तहत दुनिया की दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी एमेजॉन ने भी पार्ट टाइम हायरिंग की घोषणा की है. इसमें केवल 4 से 5 घंटे काम करना होगा. जिसके बदले आप 70,000 रुपया महीना तक की कमाई कर सकते हैं. आइए जानते हैं इस जॉब के लिए कंपनी के क्या शर्तें रखी है.

5 घंटे में 70,000 की कमाई

एमेजॉन की यह वैकेंसी पार्ट टाइम डिलिवरी ब्याय के लिए है. इसमें आपको दिन में केवल 4 से 5 घंटे पार्सल की डिलिवरी करनी है. एक डिलिवरी के लिए कंपनी 15 से 25 रुपए प्रति पैकेट दे रही है. ऐसे में अगर आपने 5 घंटे  में 100 पैकेट भी डिलिवर किया तो आप एक दिन में 2 – 25000 रुपए की कमाई कर सकते हैं. जो महीने में तकरीबन 70,000 रुपए के करीब बैठती है.

ये हैं आवेदन की शर्तें

इस नौकरी के लिए कंपनी ने कुछ शर्तें रखी है. सबसे पहली शर्त है कि अम्यार्थी को 12वी या ग्रेजुएट होना जरुरी है. वहीं आपके पास स्कूटर या मोटरसाइकिल होना अनिवार्य है. साथ ही वैध ड्राइविंग लाइसेंस भी होना चाहिए. तभी आप इस नौकरी के आवेदन कर सकेंगे.

यहां से ले सकते हैं ज्यादा जानकारी

अगर आप भी इस नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो इसके दो तरीके हैं. पहला आप एमेजॉन किसी भी सेंटर पर जाकर अप्लाई कर सकते है. अगर आप ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं तो आप इस लिंक https://logistics.amazon.in/applynow  पर जाकर ज्यादा जानकारी पा सकते हैं.

Back to top button