Varmala के मौके पर दूल्‍हे ने दुल्‍हन को इस तरह किया परेशान, देखें फनी Video

शादी के दिन (Wedding Day) के इंतजार में दूल्‍हा-दुल्‍हन (Bride-Groom) एक-एक दिन गिनते हैं. इसके लिए ढेर सारी प्‍लानिंग करते हैं, तैयारियां करते हैं. शादी की हर रस्‍म (Wedding Ritual) को खास बनाने के लिए भी मशक्‍कत करते हैं. सोशल मीडिया पर दूल्हा- दुल्हन की ऐसी ही मशक्‍कत का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसमें दूल्‍हे ने एक रस्‍म में दुल्‍हन को हराने के लिए पूरी ताकत लगा दी लेकिन वो दुल्‍हन से जीत नहीं पाया. इस दौरान दुल्‍हन डटी रही और जीतकर ही मानी. 

आखिर डाल दी वरमाला 

दूल्‍हा-दुल्‍हन के वायरल (Viral) हो रहे इस मजेदार वीडियो में दूल्‍हा वरमाला के समय दुल्‍हन के मजे लेने के मूड में रहता है. वरमाला डालते समय दूल्‍हा-दुल्‍हन दोनों के परिजन उन्‍हें गोद में उठा लेते हैं. इस दौरान वैसे तो दोनों लगभग एक जैसी ही ऊंचाई पर रहते हैं लेकिन दूल्‍हा, दुल्‍हन के मजे लेने के लिए अपनी हाइट का फायदा उठाता है. साथ ही खुद को दूल्‍हन से दूर करता जाता है. ऐसे में दूल्‍हे को वरमाला पहनाने के लिए दुल्‍हन को बहुत कोशिशें करनी पड़ती हैं. लेकिन वो हार नहीं मानती और दूल्‍हे के तमाम पैंतरे आजमाने के बाद भी उसके गले में माला पहना ही देती है. इसके बाद दूल्‍हा भी उसके आगे सिर झुका ही देता है. 

मेहमानों ने भी किया एंजॉय 

दूल्‍हा-दुल्‍हन की वरमाला डालते समय की गई मस्‍ती को मेहमानों ने भी खूब एंजॉय किया. दुल्‍हन को वरमाला डालने के लिए पूरी कोशिश करते हुए देखकर दूल्‍हा भी लगातार मुस्‍कुराए जा रहा था, वहीं मेहमान भी दुल्‍हन को चियर कर रहे थे. आखिर में दुल्‍हन के माला डालते ही सब हंसने लगते हैं. इस वीडियो को इंस्‍टाग्राम पर @official_viralclips अकाउंट से शेयर किया गया है. कुछ यूजर्स इस वीडियो में दूल्‍हा-दुल्‍हन की मस्‍ती को बहुत पसंद कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग वरमाला जैसी महत्‍वपूर्ण रस्‍म को इस तरह मजाक में लेने पर नाराजगी भी जता रहे हैं. 

Back to top button