बुआ की शादी के दौरान, मासूम भतीजे को दी दर्दनाक मौत

बनारस के एक घर में एक तरफ जहां शादी को लेकर जश्न मनाया जा रहा था वहीं दूसरी तरफ उसी घर के एक मासूम को मौत के घाट उतारा जा रहा था। हत्यारों ने तो बेरहमी की हद ही पार कर दी। उन्होंने मासूम के गुप्तांग पर चाकू से वार करने के बाद एसिड उड़ेला और फिर गला दबाकर मार डाला।

शुक्रवार को घर से लगभग पांच सौ मीटर दूर मासूम का खून से लथपथ शव मिला तो परिजन और ग्रामीण भड़क गए। सूचना पाकर जंसा सहित चार थानों की फोर्स पहुंची लेकिन परिजन शव को पोस्टमार्टम के लिए देने को तैयार ही नहीं थे।

उनका कहना था कि गुरुवार की रात ही बच्चे के गायब होने की सूचना दी गई थी लेकिन जंसा पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। जिला पंचायत सदस्य हर्षवर्धन सिंह और ग्राम प्रधान कुंवर प्रताप सिंह के समझाने पर परिजन किसी तरह से शांत हुए तब जाकर दोपहर 12 बजे पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

धू -धू जलती लाश को देख पुलिस के भी उड़े होश

वारदात को लेकर मासूम के पिता की तहरीर पर उसके छोटे भाई की पत्नी, पत्नी के पिता और दो अज्ञात के खिलाफ जंसा थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

दानूपुर गांव निवासी मोहन बनवासी की बहन सोनी की गुरुवार को शादी थी। देर शाम मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के छतेरी गांव से बारात आई। रात लगभग आठ बजे द्वारचार की रस्म शुरू हुई तो मोहन बनवासी का बेटा आशीष अपनी मां शीला की गोद में बैठा था। इसके बाद आशीष डीजे देखने चला गया और इसके बाद उसका पता नहीं लगा। 

Back to top button