फिल्म ‘पलटन’ की शूटिंग के दौरान ये अभिनेता करने लगते थे जाप

- in मनोरंजन, वायरल

अभिनेता सिद्धांत कपूर का कहना है कि लद्दाख में उनकी युद्ध आधारित फिल्म ‘पलटन’ की शूटिंग करते समय उनके सह-कलाकार अर्जुन रामपाल उन्हें नियमित रूप से जाप करने के लिए स्तूप लेकर जाते थे. सिद्धांत ने बयान में कहा, “जब आप एक युद्ध फिल्म की शूटिंग करते हैं तो सेट पर एक बहुत अलग प्रकार का तनाव होता है.

इसके अलावा जब आप समुद्र तल से 14,000 फीट ऊपर हैं तो आप ताकत और शांति चाहते हैं. लद्दाख के स्तूप सुंदर और बहुत ऊर्जा भरने वाले हैं. अर्जुन और मैंने स्तूप में जाकर मंत्रों का जाप करने का नियम बना लिया था.” जेपी दत्ता निर्देशित फिल्म सितंबर में रिलीज होगी. बता दें, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इस फिल्म का पहला गाना भी रिलीज किया गया था. गाने के बोल हैं, ‘पलटन ओ पलटन, तेरे लिए लाए हम तन मन..’.

इस गाने में अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, हर्षवर्धन राणे, गुरमीत चौधरी आदि नजर आ रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने बहुत पसंद किया था.  फिल्म की कहानी देश पर मर मिटने वाले जवानों की कहानी है. बता दें, जे.पी दत्ता, 1962 में हुए भारत-चीन युद्ध को एक ‘विश्वासघात’ मानते हैं.

रिफ्यूजी(2000) से अभिषेक बच्चन को हिंदी फिल्म सिनेमा में लॉन्च करने वाले दत्ता ने कहा कि जब वह ‘पलटन’ की कास्टिंग कर रहे थे, तो उन्होंने एक बार फिर अभिषेक बच्चन को फिल्म में लेने के लिए सोचा, लेकिन फिल्म में काम करने के लिए कथित रूप से वादा करने के बाद उन्होंने फिल्म छोड़ दी. .पलटन’ में जैकी श्रॉफ, लव सिन्‍हा, सिद्धांत कपूर, ऐशा गुप्‍ता, सोनल चौहान, दीपिका कक्‍कड़ और मोनिका गिल भी नजर आएंगे. यह फिल्‍म 7 सितंबर को रिलीज हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’: बच्चों ने शाहिद कपूर के बेटे के लिए ये गिफ्ट देकर सबको कर दिया हैरान

एक्टिंग पर आधारित देश का जाना-माना रियलिटी शो