फिल्मो में सेक्स सीन्स के दौरान ऐसा महसूस करते हैं एक्टर-एक्ट्रेसेस, जानिए 98

- in मनोरंजन
अक्सर आपने फिल्मो में इंटिमेंट सीन तो देखे ही होंगे। इन सीन को देखकर आपका मन भी बेकाबू हो जाता है। लेकिन जब हीरो हीरोइने ऐसा सीन करते है तो इनके मन में क्या चलता है ? इंटीमेट सीन्स के दौरान एक्टर-एक्ट्रेसेस खुद को कैसे कंट्रोल में रखते हैं? यह दिलचस्प सवाल पिछले दिनों सवाल-जवाब पर आधारित वेबसाइट Quora पर पूछा गया। इसपर कई रोचक जवाब भी आए। मसलन, विक्टोरिया विल्सन नाम के एक यूजर ने लिखा, “मैंने यह कहीं नहीं सुना कि फिल्मिंग के दौरान कोई अनकंट्रोल होने की स्थिति बनती हैं।

लेकिन यह सुना है कि इस दौरान वे एक्टर्स टेप का इस्तेमाल करते हैं या फिर एक तरह का शॉर्ट पहनावा, जो उनके पैरों से अटैच रहता है।” वैसे, इस सवाल का जवाब कुछ स्टार्स के बयानों से भी ढूंढा जा सकता है। ऐसे स्टार्स, जो फिल्मों में इंटीमेट सीन्स कर चुके हैं। इसे लेकर उनके अनुभव कैसे रहे? डालते हैं एक नजर…

27 साल की वनीसा हुड्गेंस ने अपनी फिल्म ‘स्प्रिंग ब्रेकर्स’ में सेक्स सीन किया था। इसे लेकर उनका अनुभव बिल्कुल अच्छा नहीं रहा। वे कहती हैं, “यह मेरे लिए बहुत ही सिर खपाऊ था। मैंने अपने एजेंट को साफ कह दिया कि आगे से कभी मैं ऐसे सीन नहीं करूंगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर