पैराग्लाइडिंग के दौरान डरी लड़की तो इंस्ट्रक्टर से कह दी ये बात….

 बहुत सारे लोगों को पैराग्लाइडिंग करने का शौक होता है. हालांकि जब वह पैराग्लाइडिंग करने आसमान में जाते हैं तो उनकी हवा खराब हो जाती है. आपने पैराग्लाइडिंग के समय के बहुत से वीडियो देखे होंगे, जिन्हें देखकर खूब मजा आता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक लड़की से जुड़ा है.

पैराग्लाइडिंग के दौरान डरी लड़की

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पैराग्लाइडिंग करने गई लड़की की आसमान में डर के मारे हालत खराब हो जाती है. लड़की बार-बार इंस्ट्रक्टर से खुद को नीचे न देखने देने की बात कहती है. लड़की इंस्ट्रक्टर से कहती है कि उसे बहुत डर लग रहा है. वह नीचे नहीं देख सकती है. वह इंस्ट्रक्टर से कहती है कि भैया मुझे नीचे मत देखने देना.

दूसरी तरफ इंस्ट्रक्टर भी लड़की को बार-बार समझाता दिख रहा है. वह कहता है कि आप नीचे मत देखना. बस आप कैमरे की तरफ देखो. इस दौरान इंस्ट्रक्टर लड़की से मजाक भी करता है. वह मजाकिया अंदाज में कहता है कि वीडियो रिकॉर्ड हो रहा है, अगर यह सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो आपका मजाक उड़ाया जाएगा. यह सुनकर लड़की के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. हालांकि उसका डर लगातार बना रहता है. देखें वीडियो-

काफी मजेदार है वीडियो

वीडियो को IAS अधिकारी डॉ. एमवी राव ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘पैराग्लाइडिंग अद्भुत चीज है.’ इस वीडियो को तेजी से देखा जा रहा है. बता दें कि कुछ दिनों पहले एक युवक का पैराग्लाइडिंग वाला वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में युवक डर के मारे चिल्लाता सुनाई दिया था. वह इंस्ट्रक्टर से पैसे लेकर नीचे उतारने की बात कहता है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

4 + sixteen =

Back to top button