इस वजह से सुहागरात के समय टेंशन में रहती हैं लड़कियां

- in ज़रा-हटके

शादी के समय पार्टनर्स भले ही एक दुसरे को पहले से जानते हो या नई-नई जान पहचान हुई हो, कुछ फर्क नहीं पड़ता. लेकिन जब बात सुहागरात की आती है तब हर किसी के मन में घबराहट होने लगती है. सभी की ज़िन्दगी में शादी की पहली रात सिर्फ एक बार ही आती है, लेकिन कुछ खुशनसीब रहते है जिन्हे इस सुख की प्राप्ति बार-बार होती रहती है. सुहागरात को लेकर दूल्हे से साथ-साथ दुल्हन के दिमाग में भी कई तरह की बातें चलती रहती है. आज इस खबर के माध्यम से हम आपको बताने जा रहे है कि लड़कियां अपनी फर्स्ट नाईट के बारे में क्या-क्या सोचती है.

लड़कियां भले ही कितनी भी फिट रहे लेकिन आईने में देखकर वह खुद को थोड़ा मोटा ही समझती है. ठीक यही बात वह अपनी फर्स्ट वेडिंग नाईट के समय भी सोचती है. फिल्मों के अनुसार लड़कियां भी यही सोचती है कि उनकी सुहागरात भी बिलकुल फ़िल्मी होगी. जहां उनका पति अंदर आकर दरवाज़ा लगाएगा, बेड पर बैठकर प्यार से उनका घूँघट उठाएगा.

क्या आप जानतें है समुंद्र का पानी खारा क्यों है, जाने इसके पीछे कि कहानी

लड़कियों के मन में अक्सर यह सवाल रहता है कि क्या उन्हें भी दूध से भरा हुआ गिलास लेकर कमरे में जाना होगा. लड़कियां यही सोचती रहती है कि वेडिंग ड्रेस के साथ इस्तेमाल की गई इतनी सारी हेयर पिंस, गहने, जुड़े और लहंगे को वह अकेले कैसे निकाल पाएंगी. लड़कियों को लगता है कि कहीं यह सब करते-करते सुबह ना हो जाए.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

चलती ट्रेन में लड़की से हुआ एकतरफा प्यार, और फिर तलाशने के लिए करना पड़ा ये काम

कहते है कि प्यार पहली नजर में ही