इस ड्रेस की वजह से बेबो सोशल मीडिया पर हुईं जमकर ट्रोल, फैंस ने दिए ऐसे अजीबो गरीब सलाह

- in मनोरंजन

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार करीना कपूर उर्फ बेबो को बीते दिनों टैब सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया जब वो एक फैशन शो के दौरान रैंप वॉक करती नजर आयी। दरअसल बेबो को उनके फैंस ने इस वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया है क्योंकि उन्होनें रैंप वॉक के दौरान जो ड्रेस पहना था वो उन्हें पसंद नहीं आया और इसलिए करीना के फैंस ने उन्हें कुछ सलाह भी दे डाली जिसे जानकार बेशक आप भी हैरान रह जाएंगे। तो आइए आपको बताते हैं कि आखिर करीना कपूर खान कर फैन्स ने उनकी ड्रेस को लेकर क्या कमेंट किया है।

मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में नजर आयी करीना

आपको बता दें कि करीना के जिस ड्रेस को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है वो ड्रेस उन्होनें अपने सबसे चहेते फैशन डिज़ाइनर और दोस्त मनीष मल्होत्रा के फैशन शो के दौरान पहना था। मनीष मल्होत्रा बॉलीवुड के एक जाने माने फैशन डिज़ाइनर हैं और उन्होनें बीते दिनों सिंगापुर में एक फैशन शो आयोजित किया था जिसमे बतौर शो स्टॉपर करीना कपूर खान और कार्तिक आर्यन भी नजर आए थे। इस फैशन शो के दौरान करीन ने सिल्वर कलर का एक लहँगा पहना था जिसे लेकर उनके फैन्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया है। आपको बता दें कि मनीष मल्होत्रा के इस फैशन शो के दौरान करीना की अजीज दोस्त अमृता अरोड़ा और सोफी चौधरी भी नजर आयी थी। ये फैशन शो बीती रात सिंगापुर में हुआ था और इसके बाद शो की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आई जिसमे करीना और कार्तिक आर्यन रैंप वॉक की रिहर्सल करते नजर आ रहे थे। इन फोटो और वीडिओज़ के सामने आने के बाद ही करीना के फैन्स उन्हें ट्रोल करने लगे।

ये है करीना को ट्रोल करने की असली वजह

बता दें कि करीना कपूर खान को उनके फैंस इसलिए नहीं ट्रोल कर रहे हैं कि उन्होनें कोई बुरा ड्रेस पहना था बल्कि इसलिए ट्रोल कर रहे हैं क्योंकि करीना कपूर इस फैशन शो के दौरान काफी पतली नजर आयी है। सोशल मीडिया पर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने करीना के साथ अपनी एक फोटो डाली है जिसपर लोगों ने जमकर कमेंट किये हैं और इसकी वजह है करीना का फिगर। सूत्रों की माने तो प्रेगनेंसी के बाद करीना कपूर इतनी ज्यादा कॉन्शियस हैं कि उन्होनें खुद को फिट रखने और पतली दिखने के होड़ में खाना पीना ही छोड़ दिया है। करीना के फिगर पर कमेंट करते हुए उनके एक फैन ने लिखा है कि “कभी कुछ खा भी लिया करो” तो किसी फैन ने तो यहाँ तक लिख डाला कि करीना कपूर अब उम्र के साथ बूढ़ी दिखने लगी है। वैसे आप भी अगर करीन की इन फोटो को देखे तो आपको भी यकीन होजायेगा की वाकई करीन कुछ ज्यादा ही पतली होगयी है। अगर आप करीना की इन तस्वीरों को गौर से देखें तो आपको पता चलेगा की करीना की बॉडी में हड्डी के सिवा और कुछ नही दिख रहा है। इसी वजह से इनके एक फैन ने यहां तक कह डाला कि करीन कपूर इस फैशन शो के दौरान नरकंकाल नजर आ रही थीं।

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि