देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने बताया, रंगभेद की वजह से हॉलीवुड फिल्म से धोना पड़ा था हाथ

- in मनोरंजन

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी दमदार अभिनय का जलवा बिखेर चुकी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने ऐक्टर और ऐक्ट्रेस के बीच फीस की असमानता के मुद्दे पर बात की. प्रियंका ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें उनकी त्वचा के गहरे रंग के कारण एक हॉलीवुड फिल्म से हाथ धोना पड़ा था.देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने बताया, रंगभेद की वजह से हॉलीवुड फिल्म से धोना पड़ा था हाथ

दरअसल, प्रियंका से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि जब महिला या पुरुष के समान काम के लिए समान भुगतान की बात आती है तो हॉलीवुड कैसा व्यवहार करता है?

जिसके जवाब में प्रियंका ने कहा, ‘मैं एक फिल्म के लिए बाहर गई थी. तब स्टूडियो से किसी ने कॉल करके मेरे मैनेजर को बोला, उनकी फिजिकैलिटी (शारीरिक बनावट) ठीक नहीं है.

इसके बाद मैंने अपने मैनेजर से इस बारे में समझा तो मुझे मालूम चला कि उनका मतलब स्किन के कलर से था.’

प्रियंका ने अपने इस इंटरव्यू में लैंगिक आधार पर इंडस्ट्री में होने वाली फीस भुगतान के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा, ‘अमेरिका में ऐसा होता है लेकिन हम इस बारे में खुल कर बात नहीं कर सकते हैं. वहीं इंडिया में तो हम इस बारे में बात ही नहीं करते हैं. मुझे साफ तौर पर बताया गया था कि अगर बड़े ऐक्टर्स के साथ कोई महिला एक्टर काम करती है, तो उसकी फिल्म में कोई ज्यादा अहमियत नहीं होती है.

बता दें कि प्रियंका इन दिनों अमेरिकन टीवी शो क्वांटिको सीजन 4 में बिजी हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

Omg: कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष हुए इस खतरनाक बीमारी के शिकार, सुनकर हो जाएगे हैरान

अपनी काॅमेडी से लाेगाें का दिल जीतने वाली