भारत में जल्द लांच हो सकती हैं Ducati Multistrada V4, कंपनी ने शुरू की…

डुकाटी इंडिया ने शुक्रवार को अपनी बहुप्रतीक्षित 2021 मल्टीस्ट्राडा वी4 मोटरसाइकिल के लिए बुकिंग शुरू करने का ऐलान कर दिया है। इस मोटरसाइकिल को खरीदने के इच्छुक ग्राहक 1 लाख रुपये का टोकन अमाउंट देकर अपना यूनिट रिजर्व करवा सकते हैं। जानकारी के अनुसार

नई 2021 मल्टीस्ट्राडा वी4 सीमित संख्या में ही उपलब्ध होंगीं ऐसे में जो लोग ये मोटरसाइकिल खरीदने का मन बना रहे हैं उनके पास ज्यादा समय नहीं रहेगा क्योंकि पहले से ही इस मोटरसाइकिल को खरीदने के लिए काफी लोग तैयार हैं।

मल्टीस्ट्राडा वी4 की डिलीवरी लॉन्च के तुरंत बाद शुरू हो जाएगी और बाइक प्रदर्शन के लिए डुकाटी के सभी डीलरशिप पर भी उपलब्ध होगी। नई मोटरसाइकिल की टेस्ट राइड भी बिक्री पर जाने के तुरंत बाद शुरू होगी। नई मल्टीस्ट्राडा वी4 दुनिया की पहली प्रोडक्शन बाइक है जिसमें फ्रंट और रियर राइडर असिस्टेंस राडार-सिस्टम है। इसमें सवार को जोड़े रखने के लिए कंपनी का नेक्स्ट-जेन डुकाटी कनेक्ट मिररिंग सिस्टम मिलता है और कंपनी के नए वी4 ग्रांटुरिस्मो इंजन से शक्ति प्राप्त करता है जो डुकाटी के नए-जेन मॉडल पर प्रदर्शित होता है।

बहुप्रतीक्षित 2021 मल्टीस्ट्राडा वी4 मोटरसाइकिल कैपेसिटी और टेक्निकल स्किल दोनों के मामले में जमीन से एक बिल्कुल नई मोटरसाइकिल के रूप में सामने आती है। ऐसे में इस मोटरसाइकिल को कंपनी के भारतीय लाइनअप में नई फ्लैगशिप एडवेंचर मोटरसाइकिल के तौर पर रखा जाएगा।

2021 मल्टीस्ट्राडा वी4 मोटरसाइकिल को लेकर अन्य जानकारिया इसकी लॉन्चिंग के समय ही सामने आएंगी। हालांकि ये मोटरसाइकिल देखने में बेहद ही स्टाइलिश है और इसमें लेटेस्ट और हाईटेक फीचर्स को शामिल किया गया है जो राइडर को एक बेहतरीन राइडिंग एक्सपीरियंस देंगे। साथ ही साथ ये मोटरसाइकिल बेहद कम्फर्टेबल भी है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × three =

Back to top button