नशे में धुत सिपाहियों ने ऑटो ड्राइवर के साथ किया ये बड़ा कांड

- in अपराध

आपके लिए, आपके साथ, सदैव’ का नारा देने वाली दिल्ली पुलिस की वर्दी एकबार फिर दागदार हुई है. दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में नशे में धुत दो पुलिसकर्मियों ने बिना बात के एक ऑटो ड्राइवर की पिटाई कर दी. इतना ही नहीं पुलिस वालों ने ऑटो ड्राइवर के सारे पैसे भी छीन लिए.

दिल्ली पुलिस इस तरह की किसी घटना से इनकार कर रही है, लेकिन पीसीआर वैन में नशे में धुत पुलिसकर्मियों का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पीसीआर वैन के अंदर शराब की बोतल रखी हुई है और दोनों पुलिसकर्मी बुरी तरह नशे की हालत में हैं.

पीड़ित ऑटो ड्राइवर का आरोप है कि आधी रात जब वह लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन के पास सवारी उतारने के बाद घर जाने लगा तो दो पुलिसकर्मी उसके पास आए और ऑटो के कागज मांगने लगे. जब ऑटो वाले ने कागज दिखाए तो डुप्लीकेट कागज दिखाने के नाम पर उसे पीटने लगे.

बड़ीखबर: अमृतसर में बदमाशों ने कांग्रेस पार्षद की गोली मारकर की हत्या

ऑटो ड्राइवर ने फोन कर घर से असली कागज भी मंगवा लिए, लेकिन पुलिस वालों ने एक नहीं सुनी और उसकी पिटाई कर दी. मौके पर कागज लेकर पहुचे पीड़ित के पिता ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस की पीसीआर मौके पर पहुंची भी, लेकिन दोनों आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई.

पुलिस अधिकारियों से जब इस मामले पर बात गई तो उन्होंने ऐसी किसी भी घटना से इनकार किया लेकिन घटना से जुड़े वीडियो ने सच्चाई सबके सामने ला दी है. बता दें कि एक दिन पहले ही IGI एयरपोर्ट के पास एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी द्वारा कैब चालक से रिश्वत लेने का मामला सामने आ चुका है.

अब इन घटनाओं के बाद सवाल उठने लगा है कि आम जनता की सुरक्षा जिस दिल्ली पुलिस के जिम्मे है अगर वही अपराधियों की तरह बर्ताव करने लगे तो दिल्ली की जनता का क्या होगा?

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ग्रह क्लेश के चलते महिला ने बच्चे को साथ लेकर लगाई फांसी, महिला की मौत, बच्चे को हालात नाजुक।

अलीगढ़ के सासनी गेट थाना क्षेत्र के मोहल्ला