राजस्थान के श्रीगंगानगर में ट्रैक्टर प्रतियोगिता के दौरान गिरा टीन शेड

नई दिल्ली: राजस्थान के श्रीगंगानगर में हुए एक हादसे में 300 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं जिसमें से 50 की हालत बेहद गंभीर है. दरअसल श्रीगंगानगर के पदमपुर इलाके में ट्रैक्टर रेस प्रतियोगिता के दौरान एक अस्थायी स्टेडियम बनाया गया था जिसमें एक टीन की शेड गिर गई और कई लोग उसके नीचे दब गए.राजस्थान के श्रीगंगानगर में ट्रैक्टर प्रतियोगिता के दौरान गिरा टीन शेडराजस्थान के श्रीगंगानगर में ट्रैक्टर प्रतियोगिता के दौरान गिरा टीन शेड

श्रीगंगानगर के धरमंडी इलाके में ट्रैक्टर प्रतियोगिता हो रही थी जिसमें दो ट्रैक्टर एक दूसरे को विपरीत दिशा में खींचने की कोशिश कर रहे थे, जिसे देखने के लिए कई लोग वहां मौजूद थे. राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने इस घटना पर दुख जताया है और मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं.

वहीं विपक्ष ने इस हादसे के लिए सरकार की तैयारियों पर सवाल उठाए हैं. राजस्थान में विपक्षी नेता सचिन पायलट ने कहा है कि प्रशासन को पता था कि इस इलाके में एक बड़ा कार्यक्रम होने जा रहा है ऐसे में जो इंतजाम किए जाने चाहिए थे वो नहीं किए गए. श्रीगंगानगर के सांसद निहाल सिंह चौहान ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है और अगर ये पता चलता है कि बिना अनुमति के कार्यक्रम किया जा रहा था तो सख्त एक्शन लिया जाएगा. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, अभी तक किसी की जान जाने की खबर नहीं है लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में इसकी आशंका जताई जा रही है.

Back to top button