डॉ अर्चना शर्मा ने किया चुनाव कार्यालय का उद्घाटन, बड़ी संख्या में नागरिकों ने किया स्वागत

जयपुर राजस्थान विधानसभा के चुनाव की वोटिंग का दिन जैसे जैसे नजदीक आता जा रहा है। प्रत्याशियों का प्रचार भी गति पकड़ता जा रहा है। दोनों ही दलों के प्रत्याशी अपनी पूरी ताकत के साथ जनसंपर्क में जुटे है। इसी कड़ी में मालवीय नगर से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. अर्चना शर्मा भी पूरे जोर-शोर के साथ प्रचार में जुटी है।

अर्चना शर्मा को प्रचार के दौरान काफी जनसमर्थन भी मिल रहा है। जनसंपर्क के दौरान अर्चना शर्मा का कई जगहों पर स्वागत सत्कार किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज अर्चना शर्मा का राजा पार्क में सैंकड़ो कार्यकर्ताओं और आम नागरिकों ने स्वागत किया। मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र के राजा पार्क इलाके में कार्यालय उद्घाटन के दौरान डॉक्टर अर्चना शर्मा का स्वागत किया गया। इस दौरान उपस्थित महिलाओं ने सरकार द्वारा दी जा रही गारंटी योजना के लिए आभार जताया और कांग्रेस को जीताने का संकल्प लिया।

इस मौके पर डॉ अर्चना शर्मा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार आई तो महिलाओं के लिए जो योजनाएं चलाई जा रही है। वह लगातार पुरा किया जाएगा। अपने संबोधन में शर्मा ने कहा कि मालवीय नगर के क्षेत्र के विकास कार्यों को रुकने नहीं दिया जाएगा। शर्मा ने बताया कि अभी तक 1500 करोड़ से भी ऊपर के कार्य हो चुके हैं।

इसके साथ ही अर्चना शर्मा ने कहा कि आगे भी वादा करती हूं कि क्षेत्र का विकास रुकेगा नहीं। बतादें कि आज कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना शर्मा ने मालवीयनगर विधानसभा क्षेत्र के जालना ग्राम राजा पार्क में कार्यालय का उद्घाटन किया इसके साथ बलाई बस्ती अंबेडकर नगर और किसान मार्ग में जनसंपर्क किया

Back to top button