चरित्र पर संदेह करते हुए पति ने अपनी ही पत्नी पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, गंभीर रुप से झुलसी…

चरित्र पर संदेह करते हुए दिन भर झगड़ने के बाद पति ने पत्नी पर पेट्रोल उड़ेल कर आग लगा दी। पति द्वारा जान से मारने के प्रयास बाद गंभीर रूप से झुलसी महिला को शंकराचार्य मेडिकल कालेज हास्पिटल में उपचारार्थ भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना सुपेला थाना अंतर्गत फरीद नगर क्षेत्र की है।

फरीदनगर निवासी नाजमीन निशा (32 वर्ष) को बुरी तरह झुलसी हालत में उपचार हेतु शासकीय अस्पताल सुपेला में लाया। जहां उसकी हालत बिगड़ने पर शंकराचार्य मेडिकल कालेज अस्पताल जुनवानी रेफर कर दिया गया है। अस्पताल में नाजमीन निशा ने परिजनो के समक्ष पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसके पति साजिद खान (36 वर्ष) वल्द अरमान खान निवासी फरीदनगर सुपेला ने 15-16 दिसंबर की दरमियानी रात चरित्र पर शंका कर लड़ाई झगड़ा करने के बाद हत्या करने की नियत से पत्नी के शरीर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

नाजमीन का गला, सीना, पेट सहित शरीर का अनेक हिस्सा झुलस गया है। नाजमीन निशा का 8 वर्ष पूर्व साजिद से शादी हुआ था और वह पति के साथ फरीदनगर रोशन बाडा़ ताज गेस्ट हाउस के सामने किराए के मकान में रहती है। उनके दो बच्चे हैं। नाजमीन ने पुलिस को बताया कि वह अपने परिचित गुड्डु खान से मोबाइल पर बात करती है तो पति साजिद चरित्र पर शक करते रहता हैं। 15 दिसंबर को इसी बात को लेकर सुबह से साजिद झगड़ा कर रहा था।

रात में अचानक तुझे जिंदा नहीं छोडूगा कहते हुए नाजमीन पर पेट्रोल छिड़क उसने माचिस जला नाजमीन पर फेंक दिया। आग की लपटों से घिरी नाजमीन चिल्लाई और नल चालू कर नीचे बैठ गई। चीख पुकार सुन आसपास के लोग आए और कपड़े से ढंककर अस्पताल ले गए। सूचना पर सुपेला पुलिस भी अस्पताल पहुंची और कल शंकराचार्य हास्पिटल में नाजमीन के बयान बाद साजिद खान के खिलाफ धारा 307 के तहत अपराध दर्ज किया है।

Back to top button