महिला पुलिस के सामने मस्त होकर इस दरोगा ने किया ब्रेक डांस, फिर मिली ऐसी सजा कि…

- in ज़रा-हटके, वायरल

सोशल मीडिया पर एक पुलिस अधिकारी का डांस वीडियो शेयर किया गया है जो बड़ी तेजी से वायरल होने लगा है। बताया जा रहा है कि अफसर की इस हरकत पर उसे पद से बर्खास्त कर दिया गया है। इसको लेकर बड़ी बहस छिड़ गई है कि पुलिस अधिकारी द्वारा ऐसा किया जाना सही था या गलत… 

आपकी जानकारी के लिए बता दें यह वीडियो एक लोकल समाचार पत्र ‘सिग्नेट टाइम्स’ ने 3 दिसंबर को अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किया है। वीडियो में एक पुलिस अफसर मस्त होकर 3 महिला पुलिसकर्मियों के समक्ष थाने में डांस करता नजर आ रहा है।

अफसर को देखकर यह तो नहीं लगता कि उसने नशा किया हो। वीडियो में दिख रही तीन महिला पुलिसकर्मियों को भी अफसर के डांस करने से कोई आपत्ति नहीं नजर आती। लेकिन इस हरकत के बदले पुलिस अधिकारी को संस्पेंड कर दिया गया है। इस पर तमाम लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि क्या पुलिस अफसर डांस नहीं कर सकते या उन्हें खुश रहने का हक नहीं है..?

तो कई लोगों ने लिखा है कि इसमें तो कुछ गलत नहीं दिख रहा है, फिर किस बात के लिए पुलिस अफसर को ये सजा दी गई है। बता दें वीडियो में पुलिस अधिकारी ‘टुकुर-टुकुर देखते हो क्या…’ गाने पर डांस कर रहा है। जबकि महिला पुलिसकर्मी उनके डांस पर तालियां बजाकर लुत्फ उठा रही हैं। जबकि दूसरा पक्ष ये बात रख रहा है कि ऐसा कर पुलिस अफसर कानून की धज्जियां उड़ा रहा है। वर्दी में ऑन ड्यूटी रहकर कोई अफसर ऐसा कैसे कर सकता है..? यह बहस तेज होती जा रही है।

इस वीडियो से यह स्पष्ट नहीं है कि ये कितने दिन पुराना है और ये किस स्थान पर शूट किया गया है।  फिलहाल, इसे पश्चिम बंगाल राज्य के आसनसोल का बताया जा रहा है। वीडियो के साथ शेयर की गई सूचना में केवल इतना लिखा है कि यह वीडियो दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के अन्तर्गत हीरापुर पुलिस थाना मे कार्यरत पुलिस अधिकारी का है, जो कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाते हुए महिला पुलिस के समक्ष नृत्य कर रहा था। यह मामले सामने लाने के बाद इस पुलिस अधिकारी को बर्खास्त कर जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

देखें सिग्नेट टाइम्स द्वारा फेसबुक पर अपलोड किया ये वीडियो…

Posted by Signet Times on Sonntag, 3. Dezember 2017

Patanjali Advertisement Campaign

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अब कचरे के बदले मिलेगा कैश वो भी बिलकुल नगद, जाने कैसे ?

अगर आप भी वेस्ट सामान को कचरे में