डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया की किडनी की सर्जरी रही सफल

अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप की किडनी की सफल सर्जरी हुई है और फिलहाल वो मैरीलैंड के अस्पताल में ही आराम कर रही हैं. न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक बीते सोमवार को बेथेस्डा के वॉल्टर रीड नेशनल मिलिट्री मेडिकल सेंटर में मेलानिया की सर्जरी हुई थी.

मेलानिया के कार्यालय की ओर से जारी बयान के मुताबिक, “मेलानिया ट्रंप की किडनी से जुड़ी दिक्कतों की वजह से उनकी सर्जरी हुई थी. वो इस सप्ताह अस्पताल में ही रह सकती हैं.” हालांकि, प्रथम महिला मेलानिया की प्रवक्ता ने उनकी सेहत के बारे में अधिक जानकारी साझा करने से इनकार कर दिया. मेलानिया की प्रवक्ता स्टेफनी ग्रिशम ने अमेरिकी मीडिया द वॉशिंगटन पोस्ट को बताया,”वो ठीक हैं.”

किम जोंग उन का बड़ा खुलासा, कहा- परमाणु हथियारों को पूरी तरह खत्म नहीं करेगा उ. कोरिया

आपको बता दें कि मेलानिया अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की तीसरी पत्नी हैं. दोनों की शादी साल 2005 में हुई थी. शादी से पहले मेलानिया के पास अमेरिकी नागरिकता नहीं थी. वो दूसरे देश से आकर अमेरिकी नागरिकता पाने के बाद देश की फर्स्ट लेडी बनने वाली पहली महिला हैं. मेलानिया-ट्रंप की शादी से इस जोड़े को बैरन ट्रंप के रुप में एक बेटे के जन्म हुआ. 48 साल की मेलानिया के बेटे बैरन की उम्र 12 साल है.

Back to top button