ऐसा अजब-गजब अस्पताल जहाँ डॉक्टर नहीं भूत-प्रेत करते हैं रोगियों का इलाज

वैसे तो आमतौर पर जब किसी की तबियत ख़राब होती हैं.तो उसे आमतौर पर अस्पताल ले जाया जाता हैं.लेकिन वहां डॉक्टर की जगह भूत इलाज करने लगे तो सोचो मरीज तो खुद ही मर जाएंगा पर ऐसा नहीं हैं.बता दें,यूपी के गोरखपुर में एक गांव है रायगंज यहां एक ऐसा अस्पताल है जिसमें मरीजों की बीमारी का इलाज भूत प्रेत करते है और तो और वो भी बिना दवाईयों के.बीमार व्यक्ति का इलाज डॉक्टर करते हैं यह तो सभी जानते हैं. लेकिन आपको जानकर आश्चर्य होगा कि एक जगह ऐसी भी है जहां बीमारी का इलाज डॉक्टर नही बल्कि भूत-प्रेत करते हैं. जी हां, यूपी के गोरखपुर में एक गांव है रायगंज यहां एक ऐसा अस्पताल है जिसमें मरीजों की बीमारी का इलाज भूत प्रेत करते है और तो और वो भी बिना दवाईयों के.ऐसा अजब-गजब अस्पताल जहाँ डॉक्टर नहीं भूत-प्रेत करते हैं रोगियों का इलाज

अब हम आपको बताते हैं कि यह इलाज कैसे किया जाता है. दरअसल यहां जो भी मरीज इलाज के लिए आते हैं, उसे अस्पताल के बाहर कीचड़ से भरे गड्ढे में कूदना पड़ता है और कहा जाता है कि उसी गड्ढे में भूत-प्रेत रहते हैं और फिर वो मरीज का इलाज करते हैं.यहां इलाज करवाने वाले तांत्रिक और ओझा की भी भरमार है और वो लोगों को ठीक करने का दावा करते है. यही नही एक चमत्कारी छड़ी भी इनके पास है.

जिससे ये मरीजों की पिटाई भी करते है.अब यह एक अंधविश्वास है या आस्था.लेकिन आज के इस दौर में ये बातें थोड़ी अजीब लगती है. लेकिन तांत्रिकों का कहना है यहां पर भगवान की कृपा है, जिसके कारण सब ठीक हो जाते हैं. लेकिन इस तरह की बातें ये दर्शाती है की आज भी लोगों के मन में प्रेत आत्मा का कितना वास है और यहां लोग कोसों दूर से आज भी चले आते है.

Back to top button