क्या आपको पता है? आँखों वाली वायरल गर्ल ने ठुकराए कई फिल्मों के ऑफर, जानें वजह

- in मनोरंजन

जल्द मलयालम फिल्म ‘ओरु अदार लव’ (Oru Adaar Love) से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर अपने एक वायरल वीडियो की वजह से आज इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं और पूरा देश उन्हें पहचानता है. दरअसल, प्रिया का वीडियो वेलेंटाइन डे से कुछ दिन पहले वायरल हुआ था और इसमें उन्होंने जिस तरह से एक्सप्रेशन दिए हैं उसे देख कई लोग उनके फैन हो गए और वह कुछ ही घंटो में एक जाना माना नाम बन गईं. उनकी वीडियो के वायरल होने के बाद से उन्हें कई फिल्मों के ऑफर्स भी आने लगे. 

क्या आपको पता है? आँखों वाली वायरल गर्ल ने ठुकराए कई फिल्मों के ऑफर, जानें वजह

दरअसल, वीडियो के वायरल होने के बाद प्रिया को कई बड़ी फिल्मों के ऑफर की गईं लेकिन उन्होंने उस फिल्म का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया तो इस सवाल का जवाब प्रिया ने खुद अपनी एक पोस्ट के जरिए दिया है. दरअसल, प्रिया का कहना है कि उन्होंने अभी तक अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग खत्म नहीं की है और इस वजह से वह अगस्त तक किसी भी फिल्म का हिस्सा नहीं बन सकती, लेकिन इसके साथ प्रिया ने यह भी कहा है कि डायरेक्टर्स को मेरे जैसे दूसरे नए चेहरों को भी मौका देना चाहिए और ऑडिशन लेने चाहिए. 

इस एक्ट्रेस ने बेबी बम्प के साथ कराए हॉट फोटोशूट, देखें तस्वीरें

गौरतलब है कि फिल्म के गाने से फेमस हुईं प्रिया काफी खुश हैं और वह इस वजह से भी काफी खुश हैं कि इंडस्ट्री में उनके जैसे नए चेहरों का स्वागत किया जा रहा है. अपने फेमस होने का क्रेडिट प्रिया ने अपनी फिल्म के डायरेक्टर ओमार लुलु को दिया है. 

You may also like

करण और रणबीर ने एक्सेप्ट किया सुई-धागा चैलेंज, वायरल हो रहा ये वीडियो

इन दिनों तो सोशल मीडिया पर सिर्फ और