गाय के साथ करें रोटी और नमक का एक छोटा सा प्रयोग, बरसेगा अपार धन

आपने सुना होगा नमक का कर्ज अदा करना। इसलिए जीवन को सुगम और सरल बनाने के लिए ज्योतिष के कई प्रयोगों में नमक का उल्लेख मिलता है। नमक का एक आसान प्रयोग जो यहां बताया जा रहा है उसका परिणाम हमेशा सकारात्मक मिलता है और यह इतना आसान है कि आपको इसके लिए कोई अतिरिक्त मशक्कत करने की आवश्यकता नहीं होती।

आपको इसके लिए कुछ भी विशेष नहीं करना है। रोजाना आपके घर में रोटियां जरूर बनती होंगी। आपने सुना होगा कि पहली रोटी गाय को देनी चाहिए। बस वही पहली रोटी ले लें और इसपर थोड़ा नमक रख लें। अब इस नमक समेत रोटी को किसी भी कपिला गाय (सफेद गाय) को खिला दें (कपिला गाय ना मिले, तो किसी भी गाय को खिला सकते हैं)।

यह एक ऐसा उपाय है जिससे आपकी हर प्रकार की समस्या खुद ही दूर हो जाती है। चाहे वह आपके पारिवारिक कलह या बड़े विवाद की बात हो या धन की कमी की बात, चाहे वह बच्चों की पढ़ाई की बात हो या कॅरियर में उन्हें सफलता मिलने की बात, यह प्रयोग सबके लिए शुभ फलदायी है। इस तरह आपके घर आया धन संचित होगा और आपको कभी भी धन की कमी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

जानिए, कैसे बनी गांधारी 101 संतानो की माता

इसके पीछे ज्योतिष का यह मानना है कि. क्योंकि नमक किसी को भी कर्जदार बनाता है, व्यक्ति हर प्रकार से इसे चुकाने का प्रयत्न करता है। गाय भी इससे अलग नहीं है। गाय क्योंकि माता समान होती है, यह ना सिर्फ आपके नमक का कर्ज चुकाने के लिए हर प्रकार से अच्छे फल देती है, बल्कि यह इस तरह आपके लिए ज्यादा स्नेह रखने लगती है और आपको परेशानियों से मुक्त करती है। [no_list]

Back to top button