बहुत दिनों से गायब बॉलीवुड के इस मशहूर स्टार की हो गयी है ऐसी बुरी हालत, तस्वीरे आपको कर देगी पागल

- in मनोरंजन

बॉलीवुड के ऐसे कई सितारे है, जिन्होने फिल्म के किरदार मे पूरी तरह से ढलने के लिए अपनी बॉडी की भी परवाह नहीं की. कई स्टार्स ने अत्यधिक वजन बढ़ा लिया तो कई स्टार्स ने बहुत ज्यादा वजन कम कर लिया. जिसके बाद उन्हे अपने शरीर को प्र्फ़ेक्त करने करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी.

आमिर खान :-

फ़िल्म दंगल मे आमिर खान ने अपने किरदार को बखूबी से निभाने के लिए अपना बहुत ज्यादा वजन बढ़ा लिया, जिसे ठीक करने मे उन्हे काफी मेहनत करनी पड़ी थी.

रणबीर कपूर :-

रणबीर कपूर ने फ़िल्म संजू के लिए संजय दत्त का किरदार निभाने के लिए काफी वजन बढ़ाया था, उस समय तो वह काफी बॉडीबिल्डर जैसी नजर आ रहे थे, लेकिन पुनः अपनी बॉडी के शेप को ठीक करने के लिए उन्हे काफी मेहनत करनी पड़ी.

भूमि पेडनेकर :-

‘फ्रेंडशिप डे’ के खास मौके पर सोनाली बेंद्रे ने शेयर की नई तस्वीर…

दम लगा के हईशा फ़िल्म से कामयाबी की सिडिया छड़ने वाली भूमि ने फिल्म में एक मोटी लड़की का किरदार निभाया था, जिसके लिए उन्हे अपना काफी वजन बड़ाना पड़ा था. करीब 1 साल ताल लगातार मेहनत करने के बाद उनका शरीर पहले जैसी हुआ था.

ऋतिक रोशन :-

ऋतिक रोशन को बॉलीवुड का सबसे हैंडसम हीरो माना जाता है. ऋतिक को फिल्म गुज़ारिश के लिए काफी वजन बढ़ाना पड़ा था, जिससे उनकी बॉडी खराब हो गई थी. पुनः शेप में बॉडी बनाने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी.

रणदीप हुड्डा :-

रणदीप हुड्डा ने अपनी फिल्म सरबजीत में एक कैदी का अभिनय निभाया था, जिसे करने के लिए उन्हे काफी वजन कम करना पड़ा था. कई बार ऐसा करना खतरनाक होता है, लेकिन रणदीप ने काम कर दिखाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अश्लील पोज देते हुए नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

आप सभी ने कई टीवी अभिनेत्रियों को देखा