डीएम एसपी पहुंचे महराजगंज सोनौली बार्डर, सुरक्षा का लिया जायजा

 

सोनौली महराजगंज। केंद्र सरकार द्वारा संसद में पारित किए गए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ आज देशभर के किसानों ने भारत बंद का आह्वान किया है।

ऐसे में किसान आंदोलन को लेकर सीमावर्ती क्षेत्र के भ्रमण पर निकले जिलाधिकारी महराजगंज डॉ उज्ज्वल कुमार और पुलिस अधीक्षक प्रदीप कुमार ने भारत नेपाल सीमा सोनौली बार्डर का दौरा कर स्थानीय एसएसबी के असिस्टेंट कमांडेंट संजय प्रसाद के साथ एक आवश्यक बैठक किया।

जिसमें उन्होंने सीमा सुरक्षा का जायजा लिया। कोरोना वायरस को लेकर सरहद पर किए जा रहे सुरक्षा एवं बचाव की जानकारी ली। और सीमा पर भारत से नेपाल आने जाने वाले यात्रियों के डॉक्टरों द्वारा किए जा रहे सुरक्षा प्रयास एवं सीमा सुरक्षा को लेकर किए जा रहे प्रयासों की जानकारी लिया।

सुपरहीरो का रोल निभाएंगी कटरीना, मेगा बजट फिल्म में नहीं होगा कोई हीरो

इस दौरान उन्होंने बताया कि क्षेत्र भम्रण कर शांति और सुरक्षा का जायजा लिया गया। लॉक डाउन के दौरान सीमा पर दोनों देशों के जवानों के साथ आपसी समन्वय से निगरानी और गश्त तेज करने के निर्देश दिए गए है। तस्करी किसी भी दशा में नही होने दिया जाएगा।

इस मौके पर एसडीएम नौतनवा प्रमोद कुमार, सोनौली कोतवाल धनन्जय कुमार सिंह , नेपाल बेलहिया इंस्पेक्टर ईश्वरी अधिकारी सहित कई अधिकारी मौजूद रहे।

Back to top button