Dizo Watch R और Dizo Buds Z Pro लॉन्च होने के लिए पूरी तरह से हैं तैयार, जानिए क्या है इसकी कीमत

डिजो (Dizo) के दो नए प्रोडक्ट डिजो वॉच आर (Dizo Watch R) और डिजो बड्स जेड प्रो (Dizo Buds Z Pro) नए साल की शुरुआत में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अपकमिंग डिजो वॉच आर में 1.3-इंच का एमोलेड डिस्प्ले होगा, जबकि डिजो बड्स जेड प्रो 10 एमएम के ड्राइवर्स के साथ इन-ईयर डिजाइन और एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन फीचर के साथ आएगा। इसमें यूजर्स को 25 घंटे का बैकअप देने वाली बैटरी मिलेगी।

डिजो के मुताबिक, डिजो वॉच आर और डिजो बड्स जेड प्रो को 5 जनवरी 2022 के दिन भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा। इन दोनों डिवाइस के लॉन्चिंग इवेंट को कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकेगा। इन दोनों गैजेट्स की बिक्री ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) से की जाएगी।

Dizo Watch R की स्पेसिफिकेशन (संभावित)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, डिजो वॉच आर गोल डायल के साथ आएगी। इसका स्क्रीन साइज 1.3 इंच होगा। इसमें ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले और 150 से ज्यादा वॉच फेस दिए जाएंगे। इसके अलावा यूजर्स को डिजो वॉच आर में दो बटन के साथ ब्लड ऑक्सीजन और हार्ट-रेट मॉनिटर करने की सुविधा मिलेगी। अन्य फीचर्स की बात करें तो डिजो वॉच आर म्यूजिक, कैमरा कंट्रोल और कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन जैसे लेटेस्ट फीचर्स दिए जाएंगे। इसके अलावा स्मार्टवॉच को 5 एटीएम की रेटिंग मिलेगी। इसका मतलब है कि ये वॉच वाटर-प्रूफ होगी।

Dizo Buds Z Pro के फीचर्स (संभावित)

डिजो बड्स जेड प्रो में एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन फीचर के साथ आएगा। इस ईयरबड्स का इन-ईयर डिजाइन होगा। इसमें दमदार बैटरी दी जाएगी, जो सिंगल चार्ज में 25 घंटे का बैकअप देगी। इसके अलावा डिजो बड्स जेड प्रो में 10 एमएम के ड्राइवर्स, बास बूस्ट और गेमिंग मोड जैसे फीचर्स दिए जाएंगे।

Dizo Watch R और Dizo Buds Z Pro की संभावित कीमत

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो डिजो वॉच आर और डिजो बड्स जेड प्रो की कीमत बजट रेंज में रखी जाएगी। दोनों डिवाइस को कई कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा। फिलहाल, कंपनी की तरफ से अभी तक डिजो वॉच आर और डिजो बड्स जेड प्रो की कीमत और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Back to top button