दिवाकर भट्ट ने बताया सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारेगी यूकेडी

ऋषिकेश: उत्तराखंड क्रांति दल (यूकेडी) की केंद्रीय कार्यसमिति की बैठक में निकाय चुनावों को लेकर चर्चा की गई। केंद्रीय नेतृत्व ने निकाय चुनाव में मजबूती के साथ मैदान में उतरने का निर्णय लिया। मंगलवार को देहरादून मार्ग स्थित मधुवन हाल में उत्तराखंड क्रांति दल की दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गयी। बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष दिवाकर भट्ट ने कहा कि उत्तराखंड क्रांति दल ने अपनी पिछली गलतियों से सबक लेकर नये तेवर के साथ राजनीतिक पारी शुरू की है।दिवाकर भट्ट ने बताया सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारेगी यूकेडी

उन्होंने कहा कि आगामी निकाय चुनाव में येकेडी प्रदेश में सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगा। पार्टी के पूर्व अध्यक्ष व संरक्षक त्रिवेंद्र सिंह पंवार ने कहा कि पार्टी में युवाओं की भागीदारी बढ़ रही है, जो संगठन के लिए अच्छे संकेत हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर राज्य हित के मुद्दों को लेकर संघर्षरत रहने और निकाय चुनाव की तेयारियों में जुटने का आह्वान किया।

बुधवार को प्रात: नौ बजे से दोपहर बारह बजे तक होने वाले सत्र में राजनैतिक प्रस्ताव पास किये जाएंगे। पार्टी के केंद्रीय महामंत्री जयदीप भट्ट के संचालन में चले कार्यक्रम में संगठन के संरक्षक काशी सिंह एरी, नारायण सिंह जंतवाल, बीडी रतूड़ी, जयप्रकाश, वीर चंद सिंह रमोला, युवा उक्रांद के प्रदेश अध्यक्ष सुशील उनियाल, गीता बिष्ट, रेखा मियां, मोहित डोभाल, शांति तड़ि‍याल आदि उपस्थित थे। 

भाजपा-कांग्रेस पर साधा निशाना

यूकेडी के केंद्रीय अध्यक्ष दिवाकर भट्ट ने कहा कि भाजपा व कांग्रेस की गलत नीतियों के कारण प्रदेश की दशा और दिशा भ्रमित हो चुकी है। बेरोजगारी, पलायन जैसे अहम मुद्दों पर भाजपा व कांग्रेस के पास कोई रोडमैप नहीं है। उन्होंने कहा कि यूकेडी गैरसैंण को स्थायी राजधानी बनाने, प्रदेश के युवाओं को रोजगार और स्थानीय जनता को उनके हक-हकूक दिलाने का पक्षधर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी, 87 करोड़ लागत की योजनाओं का किया लोकार्पण

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को