CAA PROTEST पर दिलीप घोष का विवादित बयान, कहा- महिलाएं भड़काऊ नारे लगाने के लिए…

पश्चिम बंगाल भाजपा इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने रविवार को विवादित बयान दिया है, जिसपर बवाल मच सकता है। दरअसल, दिलीप घोष ने कहा है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि महिलाओं का एक वर्ग टैगोर के गीतों के साथ छेड़छाड़ कर अश्लील वीडियो बनाने और नशा कर सड़कों पर भड़काऊ नारे लगाने जैसे अशोभनीय काम करता है। दिलीप घोष कोलकाता के गोल्फ ग्रीन क्षेत्र में स्थानीय लोगों के साथ चाय पर बात करने के लिए पहुंचे थे।

इस दौरान उन्होंने कहा कि यह गहन चिंता का विषय है कि कैसे कुछ युवा महिलाएं स्वाभिमान, सम्मान, संस्कृति, लोकाचार से अनजान बन रही हैं। वीडियो पर अश्लील हरकतें कर रहे हैं। मैं किसी पर इल्जाम नहीं लगा रहा हूं, मगर यह समाज का पतन है। नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शनों को लेकर उन्होंने कहा कि कुछ दिनों के लिए विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं और महिलाओं को आगे की लाइन में बैठाकर भड़काऊ नारे लगवाए जा रहे हैं। हमें आत्मचिंतन करना चाहिए कि यह समाज किस दिशा में जा रहा है। दिलीप घोष ने कहा कि ये महिलाएं ‘सड़कों पर हिंसा का शिकार’ हो सकती हैं, यदि वे इस किस्म का व्यवहार करती रहीं।

राणा कपूर ने प्रियंका गांधी से 2 करोड़ रुपये में खरीदी थी राजीव गांधी की यह पेंटिंग

आपको बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब दिलीप घोष ने आपत्तिजनक टिप्पणी की है। अभी हाल ही में उन्होंने कहा था कि दिल्ली के शाहीन बाग में और कोलकाता के पार्क सर्कस में ‘अशिक्षित महिला एवं पुरुष’ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और उन्हें विदेशी फंड से खरीदी गई बिरयानी परोसी जाती है और रुपए दिए जाते हैं।

 

Back to top button