घिनौनी वारदात: 14 साल के लड़के ने क‍िया 6 साल की मासूम का रेप

राजस्थान के धौलपुर जिले के राजाखेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में 6 वर्षीय बच्ची के साथ एक 14 वर्षीय नाबालिग द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोपी नाबालिग ने बच्ची को कमरे में बंद कर घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. वारदात के बाद खून से लथपथ मासूम रोती बिलखती हुई अपने घर पहुंची और अपनी मां को घटना के बारे में बताया.

घटना के बाद नाबालिग आरोपी का परिवार उसके साथ गांव से फरार हो गया. लेकिन पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर नाबालिग आरोपी को पकड़ लिया. पीड़ित बच्ची के चाचा ने नामजद आरोपी के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, पॉक्सो एक्ट 5 व 6 में मामला दर्ज किया है. पुलिस ने पीड़ित बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया और रेप सम्बन्धी मेडिकल करा कर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, धौलपुर ज‍िले के एक गांव के रहने वाले एक परिवार ने मामला दर्ज करवाया है कि सुबह करीब 10 बजे सभी लोग खेत में गए हुए थे. घर में बच्चे खेल रहे थे. इसी दौरान पड़ोस में रहने वाली एक लड़की आई और उसकी 7 वर्षीय भतीजी को खेलने के लिए अपने घर ले गई. जहां पर लड़की के 14 वर्षीय भाई ने भतीजी को अपने कमरे में बुलाया और कमरा बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया.

इसके बाद बालिका रोती हुई खून से लथपथ घर पहुंची तो परिजनों ने उससे वजह पूछी. इसके बाद पीड़ित परिजन आरोपी के घर पहुंचा तो घर के बाहर ताला लगाकर सभी लोग फरार हो चुके थे. पुलिस टीम ने दबिश देकर नाबालिग आरोपी को पकड़ लिया है.

राजाखेड़ा थाना एसएचओ हनुमान सहाय ने बताया कि पीड़ित बालिका का मेडिकल करवा दिया गया है. परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

Back to top button