वायरल हुई इलियाना की दिमाग खराब कर देने वाली तस्वीरे, देखते ही आप एक बार जरुर करोगे…

जैसे जैसे समाज बदलता है वैसे ही उसके रहन सहन में भी परिवर्तन आना शुरू हो जाता है। अक्सर कहा जाता है कि म संस्कृति और सभ्यता ऐसी चीज़ है जो हर सदी में अपना रूप पहले से बदल लेती है। आज के अत्याधुनिक दौर में हमे अक्सर ऐसा की कुछ अजीब देखने को मिल जाता है। आज हमारे जीवन में खाने, खेलने, रहने आदि जैसी सब चीज़ों में परिवर्तन आ चुका है।

जब से विश्व में भूमंडलीकरण के दौर की शुरुआत हुई है और इंटरनेट के माध्यम से अब पूरा विश्व एक गांव बन गया है तब से विश्व में बहुत तेजी से बदलाव होने शुरू हो गए है। और अगर सबसे तेज बदलाव की बात की जाए तो वह हमारे कपड़ो के फैशन में आया है।

आज हमारे कपड़ों का फैशन इतना बदल चुका है जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं कि थी। हर साल बाजार में कपड़ो की कोई नई फेब्रिक नजर आ जाती है। अगर पिछले 10 सालों के ही अनुमान लगाया जाए तो आज हमारे कपड़े पहले की तुलना में ज्यादा छोटे और पतले हो गए है। आज हर कोई टाइट कपड़े पहनना पसंद करता है।

कपड़ो के इस बदलते फ़ैशन के कारण आज बाजार में कुछ ऐसे भी कपड़े मौजूद है जिन्हें देखने पर यह यकीन ही नहीं होता कि यह कपड़े पहनने लायक भी हो सकते है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही ड्रेस की फ़ोटो दिखाने जा रहे है जिन्हें देखने के बाद आपको खुद ही समझ नही आएगा कि आखिर यह कपड़े कोई कैसे पहन सकता है।

अभिनेत्री इलियाना डी’क्रूज़ उसकी मासूमियत और सुंदरता के लिए जानी जाती हैं। इसीलिए वह अक्सर चर्चा में रहती है. इलियाना का जन्म 1 नवंबर 1 9 87 को हुआ। बॉलीवुड में, इलियाना की एन्ट्री फिल्म बरफी से हुई थी।

अभी-अभी आई एक बुरी खबर, तारक मेहता के डॉ. हाथी का हार्टअटैक से हुआ निधन, टीवी इंडस्ट्री में मचा हडकंप

इससे पहले, उन्होंने तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है. इन दिनों इलियाना इंटरनेट पर उनकी कुछ तस्वीरों के लिए चर्चा में हैं. उन्होंने इन तस्वीरों को Instagram पर पोस्ट किया है. इन तस्वीरों को देखकर सभी इलियाना के लिए पागल हो रहे हैं। इलियाना इन तस्वीरों में काफी बोल्ड दिख रही है।

मैं आपको बता दूँ कि इलियाना ने अपने कैरियर को एक मॉडल के रूप में शुरू किया था। 2006 में, उन्होंने तेलुगू फिल्म देवदासु के साथ अपना फिल्म कैरियर शुरू किया. इलियाना के सोशल मीडिया पर बहुत प्रशंसक हैं और वह अक्सर उनके लिए फोटो पोस्ट करती रहती हैं।

इलियाना दक्षिण फिल्मों की शीर्ष अभिनेत्री रह चुकी हैं. उनके साउथ इंडियन अंदाज़ को लोग बहुत पसंद करते हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने एक मैगजीन के लिए फोटो शूट करवाया था. जिसमे वह काफी हॉट लग रही थीं

Back to top button