डायरेक्टर आशुतोष की इस फिल्म के लिए बनाया जाएगा ‘शनिवार वाड़ा’

इन दिनों बॉलीवुड डायरेक्टर्स में पीरियड फिल्म बनाने की होड़ लगी हुई है. उसी कड़ी में डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर द्वारा बनाई जा रही पीरियड ड्रामा फिल्म ‘पानीपत’ की तैयारियां काफी ज़ोरों-शोरों से चल रही है. हाल ही में इस फिल्म का काम शुरू होने से पहले पूजा के फोटोस इंटरनेट पर वायरल हो रहे थे. हाल ही में इस फिल्म के बारे में एक नया अपडेट आया है, वो यह कि इस ड्रामा फिल्म में संजय दत्त और अर्जुन कपूर साथ में अहम भूमिका निभाते नज़र आएंगे.डायरेक्टर आशुतोष की इस फिल्म के लिए बनाया जाएगा 'शनिवार वाड़ा'

आशुतोष गोवारिकर द्वारा बनाई जा रही बिस फिल्म को बड़े स्तर पर फिल्माने की प्लानिंग चल रही है, जिसकी भव्यता के लिए फिल्म मेकर्स ‘शनिवार वाड़ा’ के निर्माण में लगे हुए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शनिवार वाड़ा पेशवा समाज का किला था. आशुतोष अपनी इस फिल्म के लिए बड़े सेट का निर्माण कर रहे हैं, ताकि इस किले को डीटेलिंग के साथ बनाया जा सके.

हाल ही में फिल्म के सेट से भूमि पूजन के फोटो वायरल किए गए थे. इस काम के लिए फिल्म मेकर्स ने ‘अक्षय तृतीय’ के शुभ मौके को चुना और फिल्म बनाना शुरू किया. अब जब फिल्म की शुरुआत हो चुकी है तो इससे जुड़ी अपडेट्स भी लगातार आती ही रहेंगी.

 
Back to top button