कंगना के इस बयान पर दिलजीत का जोरदार पलटवार, उछल मत, तेरे जैसों की चमची नहीं…

देश की राजधानी दिल्ली में जब से किसानों का विरोध प्रदर्शन जारी है, एक्ट्रेस कंगना रनौत भी इस मुद्दे पर खुलकर अपने विचार रख रही हैं. वे इतनी ज्यादा सक्रिय हो गई हैं कि उनके कई ट्वीट पर अब बवाल होने लगा है.

कंगना ने हाल ही में किए एक ट्वीट में शाहीन बाग वाली दादी को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी थी. पहले तो उन्होंने दावा किया कि वो दादी किसानों के प्रदर्शन में शामिल हुईं और बाद में उन्होंने कह दिया कि ये 100 रुपये के लिए कहीं भी आ जा सकती हैं.  बाद में एक्ट्रेस ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था.

लेकिन क्योंकि तीर तो कमान से निकाल चुका था, इसलिए कंगना के उस ट्वीट पर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने जोरदार पलटवार किया. उन्होंने कंगना के दावों को गलत बताते हुए एक वीडियो शेयर किया.

महिंदर कौर नाम की एक बूढ़ी दादी का वीडियो शेयर करते हुए दिलजीत ने लिखा- बंदे को इतना अंधा भी नहीं होना चाहिए. कुछ भी नहीं बोलना चाहिए. ये रहा पूरा सबूत.

अब इस ट्वीट के जरिए दिलजीत ने कंगना रनौत को आईना दिखाने की कोशिश की. लेकिन एक्टर की ये कोशिश एक्ट्रेस को पसंद नहीं आई. दिलजीत के एक ट्वीट बाद ही कंगना ने उन पर निजी हमला कर दिया.

कंगना रनौत ने दिलजीत को करण जौहर का पालतू बता दिया. ट्वीट कर कंगना ने लिखा- ओ करण जौहर के पालतू, जो शाहीन बाग में नागरिकता कानून के समय विरोध कर रही थीं, वो बिलकिस बानो दादी जी थी. वहीं बाद में किसानों के साथ भी धरना देती दिख गईं. महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं हूं. क्या ड्रामा चलाया है तुमने ये.

अब कंगना की इस सफाई के बाद दिलजीत ने फिर एक्ट्रेस पर पलटवार किया. कंगना का उन्हें पालतू कहना रास नहीं आया और उन्होंने इस पर रिएक्ट करते हुए लिखा- तूने जितने लोगों के साथ फिल्म की है, क्या तू सभी की पालतू है?

दिलजीत ने आगे लिखा- झूठ बोलना और फिर लोगों को भड़काना, उनकी भावनाओं के साथ खेलना, ये सब तो आप अच्छे से जानती हैं कंगना जी. दिलजीत के इस पलटवार पर कंगना का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच गया.

कंगना ने दिलजीत को चमचा बताते हुए ट्वीट किया- ओ चमचे तू जितनों की चाट-चाट के काम लेता है, ज्यादा मत उछल, मैं कंगना रनौत हूं, तेरे जैसों की चमची नहीं हूं.

वहीं एक और ट्वीट में कंगना ने हर उस शख्स को चेतावनी दे दी जो उन्हें बदनाम करने की कोशिश करते हैं. ट्वीट में कंगना ने लिखा- सुनो गिद्दों मेरी ख़ामोशी को मेरी कमज़ोरी मत समझना, मैं सब देख रही हूं किस किस तरह से तुम झूठ बोलकर मासूमों को भड़का रहे हो और उनको इस्तेमाल कर रहे हो.

कंगना आगे लिखती हैं-  जब शाहीन बाग की तरह इन धरनों का रहस्य खुलेगा तो मैं एक शानदार स्पीच लिखूंगी और तुम लोगों का मुंह काला करूंगी. कंगना का ये ट्वीट वायरल हो चुका है.

कंगना रनौत और दिलजीत के बीच छिड़ा ये ट्विटर वॉर इस समय चर्चा का विषय बन चुका है. लेकन इस वॉर में दिलजीत, कंगना पर भारी पड़ते दिख रहे हैं क्योंकि उनके तमाम फैन्स इस समय एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 1 =

Back to top button