Home > मनोरंजन > क्या आपने रातों-रात मशहूर वाली प्रिया प्रकाश के इस वीडियो में देखी ये कमियाँ जिस पर दर्ज हुई FIR

क्या आपने रातों-रात मशहूर वाली प्रिया प्रकाश के इस वीडियो में देखी ये कमियाँ जिस पर दर्ज हुई FIR

वैलेंटाइन के मौसम में एक वीडियो ने एक लड़की लाखों दिलो की धड़कन बना दिया.. जी हां, अब आप समझ तो गए ही होंगे कि हम बात किसी की कर रहे हैं.. रातों-रात पॉपुलर होने वाली प्रिया प्रकाश की। प्रिया के नैनों के तीर कुछ यूं चले कि आज प्रिया लाखों युवाओं की चाहत बन गई हैं लेकिन प्रिया के चाहने वालों के लिए अब एक बुरी खबर आई है..  दरअसल जिस गाने से  प्रिया आज स्टार बन चुकी हैं उसी गाने ने उनके लिए मुसीबत खड़ी कर दी है .. इस गाने के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है.. और इसकी शिकायत में फिल्म के मेकर उमर लूलू और प्रिया प्रकाश पर मुस्लिमों समुदाय की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा है।

क्या आपने रातों-रात मशहूर वाली प्रिया प्रकाश के इस वीडियो में देखी ये कमिय जिस पर दर्ज हुई FIR

दरअसल हैदराबाद के मुस्लिम यूथ ने प्रिया प्रकाश के खिलाफ पुलिस में ये शिकायत दर्ज कराई है। जिसके के अनुसार, जिस गाने से प्रिया आज रातों रात स्टार बनी है उस गाने के बोल से धर्म विशेष की भावनाएं आहती हो सकती है । गौरतलब है कि दो दिन पहले प्रिया प्रकाश का ये वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें उनके आंखों के कातिलाना अंदाज ने सबका दिल चुरा लिया । लेकिन अब हैदराबाद के कुछ युवा इस गाने पर आप्तति जता रहे हैं इनका कहना है कि हालांकि ये विडियो उन्हें भी पसंद आया था पर, जब उन्होंने मलयालम भाषा के इस गाने का अनुवाद किया तो उन्हे पता चला कि इसमें कुछ शब्द ऐसे हैं जो कि मुस्लिम धर्र्म की भावनाओं को आहत कर सकते हैं । ऐसे में उन्होंने इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है।

इन युवाओं का कहना है ‘मानिका मलयारा पूवी ‘ गाने का अंग्रेजी में अनुवाद करने पर वो मुस्लिमों के पैगंबर की बेइज्जती करता हुआ प्रतीत होता है। साथ ही हैदराबाद में एक शख्स ने फेसबुक लाइव में ये भी कहा है लड़की के एक्सप्रेशन इस गाने के लिरिक्स की बेइज्जती कर रहे हैं। बताया जा रहा है इस शख्स का नाम अदनान कमर है।ऐसे में साफ है कि  मुस्लिम समुदाय को इस गाने में प्रिया प्रकाश के एक्सप्रेशन और इसके लिरिक्स को लेकर आपत्ति है।

50 करोड़ के पार पहुची ‘पैड मैन’ की कमाई

फिलहाल इस मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। आपको बता दें कि फिल्म के इस गाने को शान रहमान ने कंपोज किया है। वहीं इसके अलावा 13 फरवरी को फिल्म ‘ओरू अदार लव’ का एक नया टीजर भी लॉन्च हुआ है। पिछले वीडियों की तरह इसमें भी प्रिया प्रकाश अपनी अदाओं से लोगों को दिवाना बना रही है। ऐसे में फिल्म के इस टीजर को 12 घंटे में यूट्यूब पर 30 लाख से ज्यादा व्यूज भी मिल चुके हैं।

प्रिया प्रकाश की मलयालम फिल्म ‘ओरू अडार लव’ 3 मार्च, 2018 को रिलीज हो रही है । इसी फिल्म के गाने ‘मानिका मलयारा पूवी’ने ये सनसनी मचाई है.. इस गाने का विडियो सामने आने के साथ ही प्रिया सोशल मीडिया पर छा गईं है और आलम ये है कि इंस्टाग्राम पर प्रिया के फॉलोअर्स की संख्या रातों रात 10 लाख से ऊपर पहुंच गई। वैसे प्रिया अभी सिर्फ 18 साल की हैं और त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी. कॉम की पढ़ाई कर रही हैं। साथ ही अपनी डेब्यू फिल्म में भी प्रिया एक स्टूडेंट का किरदार ही निभा रही हैं। ऐसे में लोगो का प्रिया का बेहद शोख अंदाज भा गया है..  यहां तक इनके बॉलीवुड में आने की बाते भी की जाने लगी हैं। हालांकि फिलहाल देखने वाली बात ये होगी कि प्रिया और मलयालम फिल्म ‘ओरू अडार लव’ की टीम इस नयी मुसीबत का सामना कैसे करते हैं।

Loading...

Check Also

सलमान की इस एक्ट्रेस की दिलकश अदाएं देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने डांस के जलवे दिखाने वाली मशहूर अदाकारा और हॉट …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com