नहीं बना पाया शारीरिक संबंध, तो महिला को जिंदा जलाया

- in अपराध

राजस्थान के कोटा में एक शख्स ने शारीरिक संबंध बनाने में असफल रहने पर एक महिला को जिंदा जला दिया. पीड़ित महिला को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. महिला के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके इस मामले की जांच शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक, पीड़ित और आरोपी दोनों एक ही इमारत में किराएदार थे. उत्तर प्रदेश के चित्रकूट के रहने वाले आरोपी रामभरन यादव ने बीते दिन महिला को अपने घर बुलाया. वहां जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करने लगा. पीड़िता के मना करने पर नाराज होकर उसने उसे आगे के हवाले कर दिया.

बताया जाता है कि आरोपी पीड़िता को जलता हुआ छोड़कर वहां से फरार हो गया. आनन-फानन में पड़ोसियों ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराकर उसके परिजनों को सूचित किया. अस्पताल में इलाज के दौरान पीड़िता की मौत हो गई. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके तलाश कर रही है.

बताते चलें कि ऐसे ही यूपी के बदायूं जिले के इस्लामनगर में एक विधवा द्वारा रेप का विरोध किए जाने पर उसे जिंदा जला दिया गया था. इस वारदात को किसी और ने नहीं बल्कि मृतिका के देवर ने ही अंजाम दिया था. इस्लाम नगर के लभारी की मढ़ैया गांव में 27 वर्षीय एक महिला के पति की मौत हो गई थी. वह ससुराल में ही रहती थी.

बहुत कुछ करने के बाद भी नही बना पाया शारीरिक संबंध, तो महिला के साथ किया ऐसा की जानकर उड़ जायेंगे होश

उसका देवर जितेंद्र उस पर बुरी नियत रखता था. उसके साथ मारपीट करते हुए शारीरिक संबंध बनाने पर जोर जबरदस्ती करता था. पुलिस अधीक्षक (देहात) सुरेन्द प्रताप सिंह ने बताया कि बुधवार की रात आरोपी ने पीड़िता के साथ रेप करने की कोशिश की, विरोध करने पर मिट्टी का तेल छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया.

You may also like

ग्रह क्लेश के चलते महिला ने बच्चे को साथ लेकर लगाई फांसी, महिला की मौत, बच्चे को हालात नाजुक।

अलीगढ़ के सासनी गेट थाना क्षेत्र के मोहल्ला