‘हिचकी’ पर नहीं पड़ा ‘बागी 2’ का कोई असर, 10 दिनों में किया शानदार कलेक्शन

टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 2’ भले ही कमाई के मामले में रिकॉर्ड तोड़ रही है, लेकिन इसका असर रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ पर बिल्कुल भी नहीं पड़ा है. हिचकी को देखने अब भी सिनेमाघरों में लोग पहुंच रहे हैं. इस फिल्म से रानी ने चार साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक किया है. फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और अच्छी कमाई भी कर रही है. ये फिल्म कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ चुकी है.

 

 

बता दें कि ‘हिचकी’ में रानी मुखर्जी ने नैना माथुर का किरदार निभाया है जो ‘टॉरेट सिंड्रोम’ से पीड़ित हैं, जिसके कारण उसे बार-बार हिचकी आती है. सिद्धार्थ पी. मलहोत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में इस बात पर ध्यान दिया गया है कि अपनी कमियों को अवसरों में बदलकर सफलता हासिल की जा सकती है. रानी ने कहा कि बॉक्स ऑफिस ने उन्हें बतौर मां काम करने की मंजूरी दे दी है. फिल्म को मिली प्रतिक्रिया से रानी मुखर्जी बेहद खुश हैं. उन्होंने कहा है कि शादीशुदा होने से बॉक्स ऑफिस पर कोई फर्क नहीं पड़ता है.

कुछ इस अंदाज में दिखी भाभी जी, अँखियो से गोली मार ले उड़ी तिवारी जी का दिल

 

यहा देखिए फिल्म की अब तक की हर दिन की कमाई:

 

Day 1:     3.30 करोड़ रुपए 

 

Day 2:    5.35 करोड़ रुपए 

 

Day 3:    6.70 करोड़ रुपए 

 

Day 4:    2.40 करोड़ रुपए 

 

Day 5:    2.35 करोड़ रुपए

 

Day 6:    2.60 करोड़ रुपए 

 

Day 7:    3.40 करोड़ रुपए 

 

Day 8:    2.40 करोड़ रुपए 

 

Day 9:    2.60 करोड़ रुपए

 

Day 10:    3.40 करोड़ रुपए

 

कुल कमाई: 34.50 करोड़ रुपए 

 

‘हिचकी’ का निर्देशन सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया है और मनीष शर्मा ने इसे प्रोड्यूस किया है. यशराज के बैनर तले बनी ये तीसरी फिल्म है, जिसे मनीष ने प्रोड्यूस किया है. इससे पहले मनीष फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ और ‘मेरी प्यारी बिंदू’ को भी प्रोड्यूस कर चुके हैं.

Back to top button