हनीमून के लिए निकली दीया मिर्जा, पति वैभव की बेटी के साथ मस्ती करती आई नजर…

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस दीया मिर्जा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में हैं। वैभव रेखी से शादी के बाद अब दीया मिर्जा अपने हनीमून पर निकली हैं। इस दौरान वो सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त एक्टिव बनी हुई हैं। वो फैंस के साथ हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती दिखाई दे रही हैं। वहीं इन तस्वीरों में खास बात ये है कि दीया पति के साथ तो नजर नहीं आ रही लेकिन वैभव की बेटी के साथ मस्ती करती जरूर दिख रही हैं।

दीया मिर्जा ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने हनीमून वैकेशन की फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो मालदीव्स में शानदार वैकेशन इंजॉय करती दिखाई दे रही हैं। इन फोटोज में दीया के पति तो नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन वो बेटी समायरा के साथ कभी बीच पर पोज देती दिख रही हैं तो कभी पानी में डुबकी लगाती। इन फोटोज को देखकर ऐसा लगता है कि ये खूबसूरत तस्वीरें वैभव ने खींची हैं।

इन तस्वीरों को देखकर मालूम होता है कि दीया और उनकी स्टेप-डॉटर समायारा में काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करके काफी खुश नजर आ रही हैं। दीया की ये वैकेशन फोटोज सोशल मीडिया पर ताबड़तोड वायरल हो रही हैं। कई फैंस ने वैभव की तस्वीर देखने की डिमांड की है।

दीया और वैभव ने बीते महीने ही बेहद सादगी से शादी की है। इसके बाद न्यूलीवेड कपल घूमने निकले हैं, साथ में वैभव की पहली शादी से उनकी बेटी समायरा भी हैं। बता दें कि वैभव की पूर्व पत्नी और योगा टीचर सुनैना दीया और वैभव की शादी पर प्रतिक्रिया देती दिखाई दी थीं।

Back to top button