काम पर लौटीं शादी के पांच दिन बाद दीया मिर्जा, शेयर की फोटो…

15 फरवरी को वैभव रेखी संग शादी के पांच द‍िन बाद एक्ट्रेस दीया मिर्जा वापस काम पर लौट गई हैं. शुक्रवार को दीया बेहद सिंपल लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थीं. अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने लोकेशन और वहां जाने की वजह भी बताई है. 

दीया मिर्जा ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इसी के साथ उन्होंने लिखा- एक नई कहानी के लिए तैयार…चलो दिल्ली. इस कैप्शन के साथ ही उन्होंने नीचे ल‍िखा- वर्क मोड. 

इस पोस्ट से साफ है कि दीया मिर्जा इस वक्त दिल्ली में अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट की तैयारी कर रही हैं. वैसे, उनका ये आने वाला प्रोजेक्ट क्या है, इसपर अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है. 

बता दें शुक्रवार को दीया मिर्जा को अकेले एयरपोर्ट पर देखा गया था. वे ब्लू कुर्ता और व्हाइट प्लाजो पहनें काफी सिंपल लुक में नजर आईं थीं. शादी के बाद इस नई नवेली दुल्हन का ये सादगी भरा लुक लोगों के लिए जरा हटके है. 

मालूम हो कि दीया और बिजनसेमैन वैभव रेखी ने 15 फरवरी को अपने दोस्तों और पर‍िवारवालों की मौजूदगी में शादी की. उनकी शादी एक प्राइवेट सेरेमनी थी जिसे सादगीपूर्ण तरीके से पूरा किया गया. दीया की शादी में महिला पंड‍ित चर्चा का विषय रहीं. 

दरअसल, दीया और वैभव की शादी एक महिला पंड‍ित ने करवाई. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी थी. ये महिला पंडित दीया की दोस्त की रिश्तेदार हैं. इसके अलावा उनकी शादी में कन्यादान और बिदाई भी नहीं हुई.

उनका वेड‍िंग लोकेशन कहीं और नहीं बल्क‍ि दीया की बिल्डिंग के गार्डन थी. उनकी शादी की डेकोरेशन में प्लास्टिक की चीजों का इस्तेमाल नहीं किया गया. इसके बावजूद तस्वीरों में देखें तो दीया-वैभव का वेड‍िंग लोकेशन बेहतरीन नजर आ रहा है. 

दीया के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें पिछली बार फिल्म थप्पड़ में देखा गया था. फिल्म में तापसी पन्नू और पावेल गुलाटी लीड रोल में थे. दीया ने भी फिल्म में अहम भूमिका निभाई थी. उनकी आने वाले फिल्मों में तेलुगू फिल्म वाइल्ड डॉग शामिल है. इसमें दीया प्र‍िया वर्मा का किरदार निभा रही हैं. 

Back to top button