मुंबई इंडियंस को एक बार फिर से मात देने धोनी का मास्टरमाइंड प्लान, किया जबदस्त बदलाव

- in खेल

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस बार के आईपीएल में धमाल मचा दिया है। सभी टीम चेन्नई के सामने कमजोर नजर आ रही है क्योंकि अभी तक खेले गए 6 मुकबालों में से टीम को 5 मैचों में जीत हासिल हुई है। हर मैच में चेन्नई को कोई नया खिलाड़ी ही हीरो साबित हो रहा है और ये दर्शाता है कि टीम अभी कितने बेहतरीन फॉर्म में है। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी एक छोर से कमान संभाल रखा है। अगर कोई खिलाड़ी नहीं चलता तो वो अपने धाकड़ बल्लेबाजी से टीम को संभाल रहे हैं।

मुंबई इंडियंस को एक बार फिर से मात देने धोनी का मास्टरमाइंड प्लान, किया जबदस्त बदलाव

28 अप्रैल शनिवार को एक बार फिर से मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स आमने-सामने होगी। पहले मैच में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम ने रोहित शर्मा की टीम को बुरी तरह से हराकर आईपीएल के सीजन 11 की शुरुआत की थी। एक बार फिर से दोनों टीमों के बीच मैच है और मुंबई इंडियंस ये जरुर चाहेगी कि पहले मैच का बदला लेकर इस मैच में जीत दर्ज की जाए। अभी तक मुंबई इंडियंस सिर्फ एक मैच ही जीत पाई है और 5 मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है।

अगर हम बात करें सबसे ज्यादा संतुलित टीम की तो चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद इस बार के आईपीएल में दिख रही है। अंक तालिका में भी ये दोनों टीमों के साथ-साथ किंग्स इलेवन पंजाब भी ऊपर स्थित है लेकिन, विश्व के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली की टीम और विश्व के सबसे धांसू बल्लेबाज रोहित शर्मा की टीम इस बार के आईपीएल में कुछ भी कमाल दिखा पाने में नाकाम रही है और इस वजह से अंक तालिका में भी निचे है।

प्रीति जिंटा का सनसनीखेज बयान : पूरी करुँगी क्रिस गेल की ….

अगर हम बात करें मुंबई के खिलाफ चेन्नई की टीम के बारे में तो एक बार फिर से ओपनिंग करते हमें शेन वॉटसन और अंबाती रायडु दिखेंगे। मीडिल ऑर्डर को सुरेश रैना, महेंद्र सिंह धोनी और सैम बीलिंग्स संभालेंगे। इनके बाद रविंद्र जडेजा और ड्वेन ब्रावो की बारी आएगी। गेंदबाजी की बात करे तो एक बार फिर से हमें स्पिन गेंदबाजी में इमारन ताहीर और हरभजन सिंह नजर आएंगे और तेज गेंदबाजी में दिपक चहर और शर्दुल ठाकुर रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

रवीन्द्र जडेजा का झलका दर्द, कहा- वन-डे टीम में शामिल होने के लिए इतने दिनों किया इंतजार

दुबई। अपने वापसी मैच में ही चार विकेट लेकर