धोनी की ‘नकल’ करते हुए सरफराज खा बैठे छक्का, लोगों ने उड़ाया मजाक

- in खेल, वायरल

नई दिल्लीः पाकिस्तान ने भले ही जिंबाव्बे को 5-0 से हराकर सीरीज पर कब्जा किया हो लेकिन उनके कप्तान सरफराज खान सोशल मीडिया पर अपना मजाक बना बैठे। उनका मजाक इसलिए बना क्योंकि वह महेंद्र सिंह धोनी की नकल करने चल पड़े, लेकिन उसमें फेल हो गए। बस फिर क्या, इसके बाद लोगों ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। 

जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज के पांचवें और आखिरी मैच में सरफराज ने विकेट कीपिंग छोड़कर बॉलिंग में हाथ आजमाए। इस दौरान विकेट कीपिंग की जिम्मेदारी फखर जमान के हाथों में रही। सरफराज ने सिर्फ दो ओवर गेंदबाजी की और 15 रन दिए। उन्हें कोई विकेट नहीं मिला, लेकिन उनकी एक गेंद पर पीटर मूर ने इतना शानदार छक्का जड़ा कि गेंद स्टेडियम के बाहर पहुंच गई। सरफराज को पड़े इस छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया आैर लोगों ने सलाह देना शुरू कर दी कि कृप्या धोनी को काॅपी करने का प्रयास ना करें।

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी भी वन-डे क्रिकेट में गेंदबाजी कर चुके हैं। खास बात यह है कि धोनी के नाम 31 रन देकर एक विकेट भी दर्ज है और आजतक उन्होंने कोई भी चौका या छक्का नहीं खाया है। धोनी ने 2009 में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान वेस्टइंडीज के खिलाफ ट्रैविस डॉलिन का विकेट अपने नाम किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

IND vs PAK LIVE: पाकिस्तान ने जीता टॉस, पहले बैटिंग का फैसला

पाकिस्तान ने रविवार को भारत के खिलाफ एशिया