जानें, धारचूला विधायक हरीश धामी ने क्यों दी आत्मदाह की धमकी

पिथौरागढ़: मदकोट में सिंचाई विभाग द्वारा चलाए जा रहे बाढ़ सुरक्षा कार्य के लिए खनन की रॉयल्टी जमा करने के उपरान्त ठेकेदार के वाहन सीज करने और इस सम्बन्ध में मुनस्यारी एसओ से बात करने पर अभद्रता किये जाने से गुस्साए धारचूला के विधायक हरीश धामी ने शनिवार को पिथौरागढ़ में सीएम त्रिवेन्द्र रावत के सम्मुख आत्मदाह की धमकी दी है। शुक्रवार की रात इसकी सूचना प्रदेश के पुलिस के आला अधिकारियो को दी है। विधायक के आत्मदाह की धमकी के बाद पुलिस प्रशासन सकते है।जानें, धारचूला विधायक हरीश धामी ने क्यों दी आत्मदाह की धमकी

विधायक धामी का कहना है कि मदकोट में गोरी नदी किनारे सिंचाई विभाग द्वारा तटबध बनाए जा रहे है। इस कार्य के लिए नदी से खनन सामग्री के लिए रॉयल्टी जमा की गई है। इसके बाद भी विभाग का कार्य कर रहे वाहनों और मशीनों को सीज किया जा रहा है। विभाग के अंदर चल रहे कार्यो को अवैध बता कर कार्यवाही की जा रही है और उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।  

उन्होंने बताया की इस सम्बन्ध में आज जब उन्होंने मदकोट पुलिस चौकी इंचार्ज और मुनस्यारी एस ओ से बात की तो उनके साथ अभद्रता की गई। इसकी शिकायत उच्च अधिकारियो से करने पर कोई भी जबाव नही दे रहा है। विधायक की बात सुनी नही जा रही है। जिसे लेकर उन्होंने आत्मदाह का निर्णय लिया है। 

उन्होंने बताया कि वह् सुबह पिथौरागढ़ पहुंच रहे है। जहां सीएम त्रिवेन्द्र रावत के सामने आत्मदाह करेंगे। इसकी सूचना उन्होंने आईजी डीजी सहित डीएम एसपी और प्रोटोकोल अधिकारी को दे दी है। इधर पुलिस का कहना है कि आत्मदाह की सूचना मिली है। विधायक से संपर्क साधा जा रहा है। मालूम हो कि सीएम त्रिवेन्द्र रावत शनिवार सुबह पिथौरागढ़ में आईसीयू का उदघाटन करने आ रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जवानों की हत्या को लेकर केजरीवाल ने PM मोदी से मांगा जवाब

बीएसएफ जवान नरेंद्र सिंह की शहादत के बाद