धनश्री ने अनुष्का शर्मा के क्यूटी पाई गाने पर किया जबरदस्त डांस, क्रिकेटर ने भी किया यह कमेंट

नई दिल्ली। युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री अपने डांस के वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में धनश्री ने अनुष्का शर्मा के क्यूटी पाई गाने पर अपने जबरदस्त डांस के 2 वीडियोज शेयर किए हैं। दोनों वीडियोज में धनश्री ने अलग-अलग आउटफिट्स पहने हैं। एक वीडियो में धनश्री ने लाइट ब्लू कलर का लहंगा पहना है और दूसरे में रेड कलर का।

वीडियोज में आपको धनश्री की जबरदस्त एनर्जी और शानदार डांस स्टेप्स पसंद आएंगे। धनश्री के एक वीडियो में युजवेंद्र चहल ने भी कमेंट किया है। उन्होंने कमेंट सेक्शन में दिल और किस वाला इमोटिकॉन पोस्ट किया है।

अलौकिक सौंदर्य: केदारनाथ का ऐसा वीडियो देख लोग हैं हैरान, मंदिर के पीछे बादल से झांकता हिमालय….वीडियो

बता दें कि धनश्री ने मेडिकल की पढ़ाई की है, लेकिन पेशे से वह एक यूट्यूबर हैं अपने चैनल पर बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं साथ ही अक्सर डांस से जुड़ी वर्कशॉप भी आयोजित करती हैं। धनश्री के यूट्यूब फॉलोअर्स की संख्या भी कई लाखों में है। धनश्री के डांस वीडियोज के व्यूज भी लाखों में हैं। उनकी खुद की डांस कंपनी भी है।

युजवेंद्र चहल और धनश्री ने 8 अगस्त को अपनी सगाई की घोषणा कर फैन्स को चौंका दिया था। किसी को आइडिया भी नहीं था कि दोनों ऐसा कुछ करने वाले हैं। चहल ने इंस्टाग्राम पर रोका सेरेमनी की फोटो शेयर की थी। इसी तरह धनश्री ने भी अपने सोशल मीडिया पर इस फंक्शन की फोटो शेयर कर अपने फैन्स को बताकर इस बात की सूचना दी थी।

Back to top button