डॉ. देवेंद्र भसीन ने कहा जनता से माफी मांगें पूर्व सीएम और कांग्रेस

देहरादून: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की संभावित केदारनाथ यात्रा के साथ ही कपाट खुलने के मौके पर लेजर-शो को लेकर कांग्रेस की ओर से सवाल उठाए जाने पर भाजपा ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ. देवेंद्र भसीन ने कहा कि कांग्रेस नेताओं की मनोवृत्ति इतनी कलुषित हो चुकी है कि वे आस्था के मामलों को भी सियासी रूप देने की कोशिश करने लगते हैं।डॉ. देवेंद्र भसीन ने कहा जनता से माफी मांगें पूर्व सीएम और कांग्रेस

डॉ. भसीन ने कहा कि यह केदारनाथधाम समेत अन्य धामों और स्थलों के प्रति प्रधानमंत्री की आस्था का ही परिणाम है कि चारधाम सड़क परियोजना तेजी से बन रही है। प्रधानमंत्री के निर्देशन में केदारनाथ में पुनर्निर्माण कार्य चल रहे हैं और ये भी ऐतिहासिक हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री यदि पुन: केदारनाथधाम में दर्शनों के लिए आ रहे हैं तो कांग्रेस नेता परेशान हो गए हैं।

उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के केदारनाथ में होने वाले लेजर-शो को लेकर दिए बयान की भी आलोचना की और कहा कि यह कांग्रेस की कलुषित सोच का परिचायक है। उन्होंने कहा कि भगवान शिव का हर रूप पूरे विश्व में हर स्थान पर पूजनीय है। ऐसे में भगवान के रूपों को क्षेत्रों में विभाजित करने की सोच को स्वीकार नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि इसके लिए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत समेत अन्य कांग्रेस नेताओं को जनता से माफी मांगनी चाहिए।

ग्राम स्वराज पर भाजपा की बैठकें

ग्राम स्वराज अभियान के तहत भाजपा की गढ़वाल एवं कुमाऊं संभाग की बैठक क्रमश: 24 व 25 अप्रैल को होंगी। भाजपा के प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल के अनुसार गढ़वाल संभाग की बैठक 24 अपै्रल को देहरादून में प्रदेश भाजपा कार्यालय और कुमाऊं संभाग की बैठक 25 अप्रैल को हल्द्वानी में होगी। इन बैठकों में पार्टी के राष्ट्रीय सहमहामंत्री संगठन शिवप्रकाश और प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट भी मौजूद रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मध्यप्रदेश चुनाव : कल भाजपा आयोजित करेगी ‘कार्यकर्ता महाकुंभ’, PM मोदी समेत कई बड़े नेता होंगे शामिल

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव तेजी से नजदीक आ