देवर ने थाने में जाकर भाभी की हत्या का जुर्म किया कबूल

हिमाचल प्रदेश में एक देवर ने अपनी ही माँ सामान भाभी को मौत की नींद सुला दिया. घटना सरकाघाट उपमंडल की ग्राम पंचायत भरनाल के नालारा गैहरा गांव ही है जहाँ एक 32 वर्षीय महिला को उसी के देवर ने मार डाला. आरोपी देवर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. हत्यारे देवर ने खुद थाने जा कर अपना जुर्म कबूल कर खुद को पुलिस को सौंपा.

जानकारी के अनुसार बीती 26 जनवरी को महिला की लाश घर से ही कुछ दूर बनी एक गौशाला से मिली थी. वहीं महिला के छोटे देवर पर पहले से ही एक 307 का केस चल रहा था वह अपना मोबाइल घर छोड़ कर फरार था. बताया जा रहा है वह कुछ दिन पहले ही जमानत पर छूट कर घर आया था. वहीँ 26 जनवरी की रात तकरीबन 8 बजे तक सविता देवी पत्नी भादर सिंह घर नहीं आई तब पति के साथ बाकि के सदस्य भी सविता को ढूढ़ने निकले. वहीँ सविता को तलाश करते-करते जब गौशाला पहुंचे तो वहां सविता की लाश देख कर सभी सन्न रह गए.

कासगंज हिंसाः 5 दिन बाद 3 मुख्य आरोपियों में से एक गिरफ्तार

वहीँ सविता देवी 3 बच्चों की माँ है. पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मार्ग कायम कर लिया और आप पास की जगह की छानबीन में पुलिस को हत्या में प्रयोग किया गया दराट भी घर से कुछ ही दूरी पर मिला जिस पर खून के धब्बे लगे हुए थे. पुलिस ने तुरंत सभी चौकियों को अलर्ट कर आरोपी की तस्वीर भी भेज दी थी.

वहीँ डीएसपी का कहना है कि आरोपी कि तलाश की जा रही थी इसी बीच वह खुद थाने पंहुचा और हत्या कबूल कर ली और बताया कि उसी ने अपनी भाभी का गला दराट से रेत कर उसे मार डाला. आरोपी पर आईपीसी की धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज़ कर लिया गया है. हत्या के पीछे की वजह अभी तक सामने नहीं आई है वहीँ पुलिस आरोपी इस इस बारे में गहन पूछताछ कर रही है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button