देवर-भाभी की प्रेम कहानी और हत्या, भाभी हुई गिरफ्तार तो खुला गहरा राज

- in बिहार, राज्य

सारण। पत्नी को पति नहीं उसका चचेरा भाई पसंद था और इंजीनियर पति का लाइफ इंश्योरेंस पचास लाख का था। दोनों ने मिलकर अपनी एेश से भरी जिंदगी जीने का प्लान बनाया और इंजीनियर पति की हत्या का प्लान बनाया और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। इंजीनियर हत्याकांड की मास्टर माइंड और दूसरी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। तरैया थानाध्यक्ष मनोज कुमार प्रसाद ने बताया कि इंजीनियर कृष्ण मोहन तिवारी की हत्या की मास्टर माइंड इंजीनियर की दूसरी पत्नी खुशबु देवी है जिसे मंगलवार की रात्रि को मढ़ौरा थाना क्षेत्र के कोल्हुआ गांव से गिरफ्तार किया गया।देवर-भाभी की प्रेम कहानी और हत्या, भाभी हुई गिरफ्तार तो खुला गहरा राज

इंजीनियर कृष्ण मोहन तिवारी  की हत्या चचेरे भाई ने ही गोली मारकर की थी। हत्या का कारण दूसरी पत्नी के साथ अवैध संबंध तथा 50 लाख की बीमा राशि के लालच में की गयी थी। मृतक की पत्नी व उनके चचेरे भाई सतीश कुमार तिवारी के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

इंजीनियर के नाम से 50 लाख से अधिक का बीमा भी था। बीमा की राशि मृतक की पत्नी के सहयोग से हड़पने की मंशा से हत्या करने की बात सामने आई थी। इन्हीं दोनों कारणों से सतीश कुमार तिवारी और उसके दोस्त अजीत कुमार तिवारी ने मिलकर योजना बनाई और इंजीनियर की गोली मारकर हत्या कर दी।

गिरफ्तार कर खुशबू को बुधवार को जेल भेज दिया गया। इस मामले में पूर्व में ही दो आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार मोबाइल सर्विलांस व अन्य तकनीकी अनुसंधान के कारण कांड का खुलासा हुआ हैं। बता दें कि 14 जनवरी को इंजीनियर की तरैया के डेवढ़ी में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। जिसमें एसआईटी की टीम गठित कर जांच करते हुए इंजीनियर के चचेरे भाई सतीश कुमार तिवारी व उसके दोस्त अजीत कुमार तिवारी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। 

गिरफ्तार सतीश कुमार तिवारी उसके दोस्त अजीत कुमार तिवारी के पास से हत्याकांड में प्रयुक्त मोबाइल समेत अन्य सामान को पुलिस ने पहले ही बरामद कर लिया था। एसआइटी की टीम ने घटना के दस दिन बाद ही इसका उद्भेदन कर दिया था और दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। अब मृतक की पत्नी व मास्टर माइंड खुशबू को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

यूपी: बहराइच में अब तक 70 से अधिक बच्चों की मौत, देखने पहुंचे डॉ. कफील खान अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के बहराइच में संक्रमण के साथ