लॉकडाउन नहीं डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने इस तरीके को बताया कोरोना का समाधान, कहा…

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस की महामारी फिर तेजी पकड़ती नजर आ रही है. सख्ती और लॉकडाउन को लेकर अटकलों का बाजार एक बार फिर से गर्म हो गया है. इन सबके बीच दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा है कि कोरोना का समाधान वैक्सीन है, लॉकडाउन इसका समाधान नहीं है. वैक्सीन जितनी जल्दी सबके लिए उपलब्ध हो जाये, उतना अच्छा होगा. सिसोदिया शनिवार को कोरोना की वैक्सीन लगवाने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे.

डिप्टी सीएम सिसोदिया शनिवार को अपनी पत्नी सीमा सिसोदिया के साथ सेंट्रल दिल्ली के मौलाना आजाद अस्पताल में वैक्सीन लगवाने पहुंचे थे. सपरिवार वैक्सीन लगवाने के बाद मनीष सिसोदिया ने कहा कि वैक्सीन लगवा लिया है. उम्मीद है कि सब ठीक रहेगा. अब तक कोई समस्या नहीं है. मुझे खुशी है कि हमारे देश के वैज्ञानिकों ने कठिन समय के बीच इस वैक्सीन को बनाया और हम लोगों के लिए उपलब्ध कराया. तमाम देशवासियों की तरफ से उन्हें धन्यवाद करता हूं. उन्होंने दिल्ली के लोगों से भी अपील करते हुए कहा कि जो लोग 45 साल से अधिक उम्र के हैं, वे सभी जल्द से जल्द वैक्सीन लगवा लें.

वैक्सीन लगवाने सपरिवार पहुंचे थे दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया

सिसोदिया ने पाबंदी हटाकर वैक्सीन की भरपूर सप्लाई करने की अपील की और कहा कि इससे पूरी दिल्ली का एक साथ वैक्सीनेशन किया जा सकेगा. वैक्सीन की सप्लाई में कटौती न की जाए इससे कोरोना की चेन को तोड़ा जा सकेगा. उन्होंने कहा कि कई देशों में तीन महीने के अंदर कोरोना की चेन तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है. जब तक चेन तोड़ने की स्पीड से वैक्सीन नहीं लगेगी, तब तक कोविड का खतरा बना रहेगा. भारत सरकार ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन की सप्लाई दिल्ली को करे. हमारी पूरी तैयारी है और हम पूरी दिल्ली को वैक्सीन लगाने के लिए तैयार हैं.

Back to top button