बिग बॉस 14 को बैन करने की मांग, याहां परोसी जाती है अश्लीलता

मुंबई। टीवी का कंट्रोवर्शिल शो बिग बॉस 14 का जहां विरोध होता आया है वहीं कुछ लोग इस शो को पसंद भी करते हैं। हालांकि लगातार इस शो को बैन करने की मांग उठ रही है। दर्शकों का कहना है कि इसमें अश्लीलता परोसी जाती है। इसे लेकर एक इंटरव्यू में सलमान खान ने भी कहा था कि टीवी को रिमोट आपको पास होता है जिसे ये शो पसंद नहीं है वो चैनल बदल लें, लेकिन जो देखना चाहते हैं उन्हें तो देखने दें। हालांकि इस विरोध को देखते हुए इस शो को टाइमिंग्स जरूर बदल दिए गए थे।

बता दें, इस बार बिग बॉस में लड़कियों को इम्यूनिटी पाने के लिए जो टास्क दिया गया वो वाकई अश्लील था। इसमें लड़कियों को अपनी अदाओं से सिद्धार्थ को इम्प्रेस करना था। सिद्धार्थ सबकी बॉडी पर एक टैटू बनाते हैं और लड़कियां उन्हें रिझाने की कोशिश करती हैं। पवित्रा पुनिया, रुबीना दिलैक, जैस्मिन भसीन, निक्की तंबोली सिद्धार्थ के साथ रेन डांस करती हैं। यूजर्स का कहना है कि टास्क के नाम पर वल्गैरिटी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

बता दें बिग बॉस में अब घमासान शुरू हो चुका है। चप्पल को लेकर निक्की तंबोली और सारा गुरपाल में लड़ाई होती है। जिसमें निक्की कहती हैं कि मैंने तुम्हें अपनी जैकेट पहनने के लिए दी है। और तुम्हारी वजह से मुझे मेरी हील नहीं मिल पाई। बिना हिल सैंडिल के मुझे चलना अच्छा नहीं लगता है। दोनों में जबरदस्त लड़ाई होती है। लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि सारा सबके सामने निक्की की जैकेट उठाकर फेंक देती है। इसके बाद हिना दोनों के बीच-बचाव करती हैं। बाद में दोनों अकेले में जाकर गिले-शिकवे दूर करती हैं और वापस गले मिलती हैं।

वहीं दूसरी ओर टास्क के दौरान गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच लड़ाई होती है। लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि सिद्धार्थ चिल्लाने लगते हैं। जिसके बाद गौहर कहती नजर आती हैं कि जैसे आप चिल्ला सकते हैं, मैं भी चिल्ला सकती हूं।

Back to top button