दिल्ली पुलिस का 3 दिन में दूसरा एनकाउंटर

- in अपराध

दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को एक और एनकाउंटर को अंजाम दिया. हालांकि इस बार कुख्यात बदमाश का पीछा करते-करते दिल्ली पुलिस उत्तर प्रदेश तक चली गई. लेकिन दिल्ली पुलिस ने अपराधी का पीछा नहीं छोड़ा और नोएडा के बिसरख में उसे दबोच लिया.

दिल्ली पुलिस के इस ऑपरेशन एनकाउंटर में यूपी पुलिस भी शामिल रही. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी बेहद शातिर था और और 8 हत्याएं कर चुका है.

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की शाम करीब 5 बजे दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की टीम दिल्ली पार कर नोएडा के बिसरख इलाके में पहुंच गई. पुलिस के पास पक्की जानकारी थी कि शातिर बदमाश किशन पाल अपने साथी के साथ बिसरख इलाके में आने वाला है.

तीन दिन पहले ही दिल्ली में हुए एनकाउंटर में अपने 8 साथियों के घायल होने के बाद इस बार दिल्ली पुलिस ने पूरी तैयारी कर रखी थी. एनकाउंटर की आशंका को देखते हुए सभी पुलिस वालों ने बुलेटप्रूफ जैकेट पहन रखे थे.

पुलिस को जैसे ही एक संदिग्ध कार नजर आई, उसे रुकने के लिए इशारा किया गया. लेकिन बदमाश कार रोकने की बजाय उसे और तेज भगाने लगे. पुलिस ने कार का पीछा किया और बिसरख के गोल चक्कर का पास उसे घेर लिया.

सामने आया भय्यूजी सुसाइड नोट, नोट के दूसरे पन्ने में लिखा…

पुलिस के मुताबिक जब किशन पाल को लगा कि वो फंस गया है तो, उसने पुलिस टीम पर गोली चलाकर भागने की कोशिश की. लेकिन पुलिस पूरी तरह चौकन्नी थी. बुलेटप्रूफ जैकेट पहने होने की वजह से दो पुलिसकर्मी बच गए.

बदमाशों की फायरिंग का पुलिस ने भी जवाब दिया. पुलिस की दो गोलियां किशन के पैर में लगीं, जबकि एन्काउंटर के दौरान मौका देखकर किशन का साथी फरार हो गया. पुलिस ने बताया कि किशन पाल पर हत्या और लूट के 22 से ज्यादा मामले दर्ज हैं.

वो 8 से ज्यादा हत्याएं कर चुका है. 2017 में उसने मेरठ में दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया था. 2007 में दिल्ली के हौज़काज़ी इलाके में किशन पाल ने एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी. हाल ही में उसने पूर्वी दिल्ली के यूपी से सटे गाजीपुर मुर्गा मंडी में एक हत्या को अंजाम दिया था.

जानकारी के मुताबिक, किशन पाल मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का रहने वाला है. पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किशन पाल के पास से दो पिस्टल और 11 कारतूस भी बरामद किए हैं.

दिल्ली पुलिस की शिकायत पर नोएडा के बिसरख थाने में किशन पाल के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज किया गया है. फिलहाल उसे नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अब पुलिस किशन के फरार साथी की तलाश में जुटी हुई है.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

खूनी दुल्हन: शादी के हफ्तेभर बाद ही कराया हस्बैंड का मर्डर, रची ऐसी खौफनाक साजिश

दोस्तों इन दिनों शादी का खूब सीजन चल