मौलाना साद मामले में दिल्ली पुलिस ने 54 हजार पेज की चार्जशीट तैयार की

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली की पुलिस ने एक अनोखा रिकॉर्ड कायम किया है। रिकॉर्ड यह है कि पुलिस ने एक मामले में 54 हजार पेज की चार्जशीट तैयार की है। खास बात यह है कि इसे कोर्ट में भी दाखिल किया जा चुका है। यह एक ही मामले में 952 लोगों के खिलाफ 60 चार्जशीट हैं। कोरोना से सुर्खियों में आया निजामउद्दीन मरकज का मामला इसी चार्जशीट से जुड़ा हुआ है।

Loading...

निजामुद्दीन मरकज का मामला अभी शांत नहीं हुआ है। 908 विदेशी जमातियों को अब तक दोषी ठहराया जा चुका है। जुर्माना भरने के बाद सभी अपने देशों को वापस भी जा चुके हैं। कुछ का ट्रायल अभी दिल्ली की अलग-अलग अदालतों में चल रहा है।

मौलाना साद के खिलाफ चार्जशीट तैयार

खास बात यह भी है कि मरकज़ से जुड़े इस मामले में वहां के प्रमुख मौलाना साद के खिलाफ भी चार्जशीट तैयार हो चुकी है। लेकिन, इसे कब तक कोर्ट में दाखिल किया जाएगा, यह अभी तय नहीं है। गौरतलब है कि अभी तक मौलाना साद की गिरफ्तारी की बात भी सामने नहीं आई है। चार्जशीट से पहले भी मौलाना साद की गिरफ्तारी होगी या नहीं यह एक बड़ा सवाल है।

इस मामले में सबसे ज़्यादा हो-हल्ला मौलाना साद को लेकर ही हुआ था। मौलाना साद से पूछताछ और उनकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने दिल्ली-एनसीआर से लेकर यूपी के कुछ शहरों में भी छापेमारी की थी।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button