दिल्ली पुलिस ने सीरियल मोलेस्टर को किया अरेस्ट, छोटी बच्चियों को बनाता था शिकार

नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पुलिस ने एक सीरियल मोलेस्टर को अरेस्ट कर लिया है जो छोटी बच्चियों को शिकार बनाता था। इस सीरियल मोलेस्टर पर 8 केस दायर हैं। इस सीरियल मोलेस्टर के कारण क्षेत्र में दहशत थी।

आपको बता दें कि दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी पुलिस स्टेशन की टीम ने सीरियल मोलेस्टर को अरेस्ट किया है। पुलिस 5वीं कक्षा में पढ़ने वाली मासूम के साथ दुष्कर्म के आरोप में सीरियल मोलेस्टर को अरेस्ट किया है। अपराधी की पहचान 27 वर्ष के यश के रूप में हुई है जो दिल्ली के पहाड़गंज का रहवासी है। अपराधी यश एक इलेक्ट्रिशियन है।

वही अपराधी से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि उसके खिलाफ दिल्ली के भिन्न-भिन्न थानों में पॉक्सो एक्ट के कई केस दर्ज हैं। बता दे कि दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी थाने में 23 नवंबर को 10 वर्षीय बच्ची के परिवार वालों ने मुकदमा दर्ज करवाया था। शिकायत के मुताबिक, बच्ची घर के पास खेल रही थी तभी अपराधी बच्ची को जबरन अपने साथ ले गया तथा घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। जिसके पश्चात् पुलिस ने अपराधी के खिलाफ आईपीसी (IPC) की धारा 363, 354, 376, 506 तथा POCSO एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया था। शिकायत दर्ज करने के पश्चात् पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two + 10 =

Back to top button