फिल्म गंगूबाई में ये रोल ना मिलने पर दीपिका पादुकोण को आया गुस्सा

संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण की जोड़ी ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्म दे दी हैं. ये फिल्म ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर तूफानी कमाई करने में कामयाब रहीं, बल्कि इन फिल्मों ने दर्शकों के दिल में भी अलग जगह बनाई. इस लिस्ट में बाजीराव मस्तानी से लेकर पद्मावत तक, कई फिल्में शामिल हैं.लेकिन अपने महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए भंसाली ने आलिया भट्ट को चुना है. दीपिका को इसमें कास्ट नहीं किया गया.

भंसाली से दीपिका नाराज?

ऐसी खबरें चल पड़ी हैं कि दीपिका पादुकोण, भंसाली से नाराज चल रही हैं. उन्हें इस बात गुस्सा है कि गंगूबाई में आलिया को लीड मिला है, उन्हें नहीं. वहीं कहा तो ये भी गया कि दीपिका को गंगूबाई काठियावाड़ी में एक आइटम नंबर ऑफर किया गया. अब इन अटकलों के बीच कुछ पुख्ता जानकारी सामने आई है. एक न्यूज पोर्टल को बताया गया है कि संजय लीला भंसाली और दीपिका के बीच सबकुछ ऑल इज वेल है. दोनों ना सिर्फ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं, बल्कि काफी प्रोफेशनल भी हैं.

दीपिका को ऑफर हुई गंगूबाई?

दावा किया गया है कि कोरोना काल में दोनों रणवीर सिंह और दीपिका ने संजय को लगातार संपर्क साधा है. जब से डायरेक्टर को कोरोना हुआ है, लगातार दोनों की तरफ से कॉल किया जाता है. ऐसे में नाराजगी वाली खबरों में कोई दम नहीं नजर आता. वहीं बात रही फिल्म में लीड रोल की, तो इसे लेकर भी कहा गया है कि दीपिका को भंसाली की तरफ गंगूबाई कभी ऑफर नहीं हुई थी. इस फिल्म के लिए शुरुआत से ही आलिया को पहली पसंद माना गया था. ऐसे में दीपिका को कास्ट करने का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता.

गैंगस्टर बनेंगी दीपिका पादुकोण?

वैसे बताया तो ये भी गया था कि दीपिका के पास विशाल भारद्वाज की एक बेहतरीन फिल्म मौजूद है. वे सपना दीदी नाम की फिल्म में गैंगस्टर का रोल प्ले करने जा रही थीं. लेकिन उस फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई और अभी के लिए इस ठंडे बस्ते में पड़ा माना जा रहा है. खैर सभी को यहीं उम्मीद है कि भंसाली की तरफ से फिर दीपिका को कोई बड़ी फिल्म ऑफर होगी और उनकी ये जोड़ी सभी का दिल जीतने में कामयाब रहेगी.

Back to top button