अभी अभी : दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा

फिल्म ‘ओम शान्ति ओम’ के जरिये अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आज फ़िल्मी जगत की एक मशहूर हस्ती है जो घर-घर में जानी जाती है. इन दिनों दीपिका अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में चल रही है. इस साल की शुरुआत से ही अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे है. हालाँकि अभी तक दोनों की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.अभी अभी : दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा

अब इसी बीच हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में दीपिका ने अपनी शादी को लेकर बातचीत की जिसमें उन्होंने बताया कि वह अब शादी के लिए तैयार हैं. दीपिका ने अपने बयान में कहा कि “आज मैं खुद को एक वर्किंग वाइफ और मां की तरह देख सकती हूं. शादी मेरे लिए मेरी जिंदगी का जरूरी हिस्सा है मैंने अपने पैरेंट्स को देखा है और मैं भी उनकी ही जैसी जिंदगी चाहती हूं जब सही वक्त होगा तो मुझे इसके बारे में महसूस हो जाएगा और जब मेरी शादी होनी होगी तब होगी.”

गौरतलब है कि दीपिका और रणबीर के अफेयर के चर्चे हर तरफ होते है लेकिन ये दोनों हमेशा अपने रिश्तें को लेकर चुप्पी साधे रहते है. इन दिनों दीपिका अपने आगामी प्रोजेक्ट को लेकर व्यस्त है तो वहीं अभिनेता रणवीर सिंह अपनी आगामी फिल्म ‘गुली बॉय’ की शूटिंग में व्यस्त है. बता दे कि रणवीर के साथ फिल्म ‘गुली बॉय’ में बॉलीवुड की पटाखा कुड़ी आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में होंगी.

Back to top button