कल रणवीर सिंह के जन्मदिन पर ये तोहफा देने वाली है दीपिका पादुकोण, सुनकर दंग रह जायेगे आप..

बॉलीवुड के हॉट कपल्स में से एक माने जाते हैं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण. अब ये खबरें भी आ रही हैं कि दोनों इसी साल नवंबर में शादी कर सकते हैं. इसके लिए वे इटली जा सकते हैं. पर इन खबरों के बीच हम आपको कुछ ऐसा बता ने जा रहे हैं जो इनके अटैचमेंट को दिखा देगा.

6 जुलाई यानी कल रणवीर सिंह का जन्मदिन है. इस मौके पर दीपिका पादुकोण ने उनके लिए सरप्राइज प्लान किया है. टाइम्सनाउन्यूज डॉट कॉम के मुताबिक, दीपिका कल हैदराबाद जाकर रणवीर को सरप्राइज देने की फिराक में हैं. बता दें कि रणवीर इस समय हैदराबाद में राहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग में बिजी हैं.

विराट-अनुष्का की शादी के बाद अब बी टाउन में सब रणवीर-दीपिका की शादी के बारे में जानने को बेताब हैं. सबको इंतजार है कि ये कपल कब शादी की घोषणा करेगा.
रणवीर इस समय रोहित शेट्टी की ‘सिम्बा’ और जोया अख्तर की ‘गली बॉय’ में बिजी हैं तो वहीं दीपिका ने ‘पद्मावत’ के बाद अभी किसी बड़े प्रोजेक्ट की मूवी साइन नहीं की है.

इस लड़की ने अपने हॉट फिगर से मचाया पूरी दुनिया में तहलका, देखे हॉट तस्वीरें

मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका ने इसलिए कोई नया प्रोजेक्ट साइन नहीं किया ताकि शादी के वक्त वे फ्री रह सके. जहां तक बात वेडिंग डेस्टिनेशन की है तो बता दें कि पहले दोनों के इटली में शादी करने की खबरें आई थीं और अब कहा जा रहा है कि यह कपल या तो इटली या बेंगलुरू में शादी कर सकता है.

Back to top button