‘दीपिका’ बनीं ‘अनुष्का’ के लिए मुसीबत, परी को लेना पड़ा बड़ा फैसला

शादी के बंधन में बंधी अनुष्का शर्मा के लिए इन दिनों फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज डेट परेशानी का सबब बन चुकी हैं। बात यहां तक पहुंच गई हैं कि उन्हें अपनी आने वाली फिल्म ‘परी’ के ट्रेलर को भी जारी करने से रोकना पड़ा। 

'दीपिका' बनीं 'अनुष्का' के लिए मुसीबत, परी को लेना पड़ा बड़ा फैसलाखबरों की मानें तो अनुष्का और उनकी प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ‘परी’ फिल्म का ट्रेलर 5 जनवरी को लॉन्च करना चाहते थे। ऐसा इसलिए क्योंकि उस समय कोई भी फिल्म रिलीज नहीं होने वाली थी। लेकिन फिल्म ‘पद्मावती’ की डेट कभी भी अनाउंस होने के आसार हैं जिसकी वजह से उन्होंने ये फैसला लिया। 

‘परी’ फिल्म अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी तीसरी फिल्म है। इसमें अनुष्का लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म को प्रोसित रॉय डायरेक्ट कर रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि ये फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होगी। 

आपको बता दें कि ‘पद्मावती’ को कुछ दिनों पहले ही सेंसर बोर्ड की एक कमिटी ने देखने के बाद फैसला किया था कि निर्माताओं को फिल्म में कुछ बदलाव करने होंगे उसके बाद फिल्म रिलीज की जा सकती है। ये फिल्म पहले 1 दिसबंर 2017 को रिलीज होने वाली थी लेकिन तमाम विरोध प्रदर्शन के बाद रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई थी।  

वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो सकती है। पुख्ता जानकारी के अनुसार, फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने डिस्ट्रीब्यूटर से बात की है। हालांकि फिल्म का नाम ‘पद्मावती’ से बदलकर ‘पद्मावत’ करके रिलीज किया जा सकता है। 

 

Back to top button